अलीगढ़: दहेज मांगा नहीं मिला तो विवाहिता का रेत दिया गला, इस तरह बची जान

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

ससुरालीजनों ने बहन को गला रेतकर मारने का प्रयास किया।
ससुरालीजनों ने बहन को गला रेतकर मारने का प्रयास किया।

मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने इस मामले में ससुराल पक्ष के कई लोगों पर केस दर्ज कर लिया है।

अलीगढ़. यूपी के अलीगढ़ में टप्पल के गांव ताहरपुर में ससुरालीजनों ने विवाहिता का गला रेत कर जान लेने का प्रयास किया है। जब इसकी जानकारी मायके वालों को हुई तो उसे जिला असपताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद उसे वहां से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने इस मामले में ससुराल पक्ष के कई लोगों पर केस दर्ज कर लिया है। 

कस्बा जट्टारी के गांव ताहरपुर निवासी सुभाष ने अपनी बहन सोनम की शादी जट्टारी के गांव नागल खुर्द निवासी संदीप के साथ की थी। सुभाष का कहना था कि शादी में करीब 20 लाख रूपये खर्च किए। कुछ दिन सब कुछ ठीक ठाक चलता रहा, लेकिन उसके बाद बाद ससुरालीजन बहन से भारी भरकम रकम अपने परिजनों से मांगने के लिए कहा।

मांग पूरी न होने पर उसका उत्पीडन शुरू कर दिया। शुक्रवार की रात ससुरालीजनों ने बहन को गला रेतकर मारने का प्रयास किया। इस बात की जानकारी जब उन्हें हुई तो वह बहन की ससुराल पहुंच गए। उन्हें देखकर ससुरालीजन वहां से फरार हो गए।

पीडित बहन को इलाज के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से उसे मेडिकल कालेज रैफर कर दिया। पीडित ने इस संबंध में थाने में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर ने बताया कि पीडित पक्ष की ओर से ससुर रमेश, सास विमलेश, विमलेश के भतीजे विकास के खिलाफ अभियोग दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दबिश देना शुरू कर दी है।


संबंधित खबरें