कोचिंग के दौरान हुआ प्यार शारीरिक संबंधों तक पहुंचा, इसके बाद छात्र ने किया ये

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पीड़िता ने बताया जयेश ने मुझसे कहा सरकारी नौकरी लगने के बाद शादी कर लेंगे।
पीड़िता ने बताया जयेश ने मुझसे कहा सरकारी नौकरी लगने के बाद शादी कर लेंगे।

छात्रा की आपबीती सुनने के बाद पुलिस अधिकारियों ने आरोपित पर एफआईआर के आदेश दिए हैं। पीड़िता ने बताया जयेश ने 3 साल के दौरान ब्रज बिहार व इंदौर में रूम में शारीरिक शोषण के दौरान अश्लील वीडियो व फोटो खींचे हैं। वह सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने की धमकी देता रहा।

खरगोन (मध्य प्रदेश)। सोशल मीडिया पर एक छात्रा की पहचान एक युवक से हुई। पहचान धीरे-धीरे मुलाकात में बदल गई। फिर दोनों ने शादी का मन बना लिया।

इसके बाद युवक ने छात्रा से शादी करने का वादा किया, फिर शारीरिक संबंध बनाए। इसी दौरान उसने उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए। इसके बाद युवक तीन साल तक छात्रा को प्रेमजाल में फंसाकर संबंध बनाता रहा।

पिछले दिनों जब उसने दूसरी लड़की से शादी करने के लिए सगाई कर ली। तब उसकी पुरानी प्रेमिका ने थाने पहुंचकर उसके खिलाफ शोषण का मामला दर्ज कर लिया। 

22 वर्षीय छात्रा ने बताया कि 2018 में इंदौर में कोचिंग के दौरान उसकी मुलाकात जयेश (26) निवासी ब्रजबिहार खरगोन से सोशल मीडिया पर जान-पहचान हुई थी। इसके बाद उसने मुझे इंदौर के रीगल चौराहे पर बुलाया। यहां मिलने के बाद उससे लगातार बातचीत होने लगी।

एक दिन जयेश मुझे अपना रूम दिखाने ले गया। यहां दरवाजा लगाकर मुझसे शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण किया। इसके बाद लगातार वह शारीरिक शोषण करता रहा। इस बीच छुट्ट्यिों में खरगोन आई तो यहां जयेश उसके ब्रजबिहार स्थित घर ले गया। यहां भी शारीरिक शोषण किया। यहां उसने उसकी मम्मी-पापा से भी मिलवाकर कहा- जल्द हम दोनों शादी कर लेंगे। उसके मम्मी-पापा भी तैयार थे।

एफआईआर के आदेश

छात्रा की आपबीती सुनने के बाद पुलिस अधिकारियों ने आरोपित पर इसके  एफआईआर के आदेश दिए है। पीड़िता ने बताया जयेश ने 3 साल के दौरान ब्रज बिहार व इंदौर में रूम में शारीरिक शोषण के दौरान अश्लील वीडियो व फोटो खींचे हैं। वह सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने की धमकी देता रहा।

नौकरी के बाद बातचीत बंद, दूसरी से सगाई की

पीड़िता ने बताया जयेश ने मुझसे कहा सरकारी नौकरी लगने के बाद शादी कर लेंगे। उसकी नौकरी जबलपुर में रेलवे में लगी। इसके बाद उसने बातचीत करना बंद दी। मैंने पुलिस को शिकायत की तो वह थाने आ पहुंचा। यहां दो माह में शादी का वादा कर समझौता कर लिया। इसके बाद मुकर गया। उसने एक दूसरी लड़की से सगाई की है। अप्रैल में शादी करेगा।


संबंधित खबरें