शामली में रि​मझिम बारिश से मकान की छत गिरी, ​मां बेटा और दो बेटियों की मौत

टीम भारत दीप |

परिवार के चार सदस्यों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
परिवार के चार सदस्यों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

रिमझिम बारिश की वजह से कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पंसारियान का एक मकान गिर गया। इस हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई है। मरने वालों में 36 वर्षीय अफसाना (मां), 14 वर्षीय सुहेल (पुत्र), 12 वर्षीय सानिया (पुत्री) व 10 वर्षीय इरन (पुत्री) शामिल हैं।मकान की छत गिरने के बाद पड़ोसियों ने मलबे से परिवार के सभी सदस्यों को बाहर निकाला गया।

शामली। देश के कई राज्यों में तबाही मचाने वाले ताऊते तूफान का असर यूपी के शामली में देखने को मिला। शामली में एक मकान की छत गिरने से बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में दबने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई है।

मकान की छत कच्ची थी, जो बारिश और आंधी के कारण गिरि गई। ग्रामीणों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत बचाव का कार्य शुरू किया।शामली में पिछले 24 घंटे से तेज हवाओं के साथ लगातार रिमझिम बारिश हो रही थी

। इस रिमझिम बारिश की वजह से कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पंसारियान का एक मकान गिर गया। इस हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई है। मरने वालों में 36 वर्षीय अफसाना (मां), 14 वर्षीय सुहेल (पुत्र), 12 वर्षीय सानिया (पुत्री) व 10 वर्षीय इरन (पुत्री) शामिल हैं।मकान की छत गिरने के बाद पड़ोसियों ने मलबे से परिवार के सभी सदस्यों को बाहर निकाला गया।

खबर लिखे जाने तक इस घटना में कोई भी प्रशासनिक अधिकारी मौके पर नहीं पहुंच सका था, वही घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ोसियों की मदद से मकान में दबे सभी सदस्यों को कब्जे में लेकर जिला चिकित्सालय में पहुंचाया।

जहां पर डॉक्टरों ने परिवार के चारों सदस्यों को मृत घोषित कर दिया है। मकान की छत गिरने से हुई परिवार के चार सदस्यों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। आपको यहां यह भी बता दें कि जो मकान गिरा है उसकी छत लकड़ी की कड़ियों से बनी हुई थी। अब देखना होगा कि परिवार के चार सदस्यों की मौत के बाद प्रशासन किस तरह की मदद के लिए सामने आता है।


संबंधित खबरें