शामली में रुपये के विवाद में पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या,आरोपियों को खोज रही पुलिस

टीम भारत दीप |

नौकरी लगाने के नाम पर विक्रांत से भूपेंद्र ने रुपये लिए हुए थे।
नौकरी लगाने के नाम पर विक्रांत से भूपेंद्र ने रुपये लिए हुए थे।

कांधला थाना क्षेत्र के सल्फा गांव के पास जंगल है। सल्फा गांव के कुछ ग्रामीण खेतों में काम करके वापस लौट रहे थे। गांव आने का रास्ता जंगल के बीच से है। घर लौटते समय जंगल में ग्रामीणों को दो शव पड़े दिखाई दिए। शव देखते ही ग्रामीण सकते में आ गए।

शामली। यूपी के शामली जिले में बुधवार शाम करीब एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई। यहां कांधला थाना क्षेत्र के जंगल में पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस दोहरे हत्याकांड के पीछे नौकरी के नाम पर रुपये लेने का विवाद सामने आया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम जुटी है।

आपकों बता दें कि कांधला थाना क्षेत्र के सल्फा गांव के पास जंगल है। सल्फा गांव के कुछ ग्रामीण खेतों में काम करके वापस लौट रहे थे। गांव आने का रास्ता जंगल के बीच से है। घर लौटते समय जंगल में ग्रामीणों को दो शव पड़े दिखाई दिए। शव देखते ही ग्रामीण सकते में आ गए। शवों के पास जाकर देखा तो दोनों के गोली लगी थी।

नौकरी के लिए थे रुपये

ग्रामीणों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया। कांधला थाना प्रभारी ने इसकी सूचना पुलिस के आला अधिकारियों को दी। सूचना पर आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। दोनों के शवों की पहचान मेरठ के कंकरखेड़ा गांव निवासी भूपेंद्र और अर्जुन के रूप में हुई।

दोनों रिश्ते में बाप-बेटे हैं। एसपी शामली ने बताया, मृतक बाप-बेटे भूपेंद्र और अर्जुन मेरठ के कंकरखेड़ा गांव के रहने वाले थे। जांच के दौरान सामने आया कि, भूपेंद्र का मखमूलपुर निवासी विक्रम से रुपये के लेन-देन का विवाद चल रहा था। नौकरी लगाने के नाम पर विक्रांत से भूपेंद्र ने रुपये लिए हुए थे, वहीं पुसिल संदेही आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें