पबजी खेलते हुई मोहब्बत: विवाह करने आ गई प्रेमिका, शादी न होने से दुखी प्रेमी ने दे दी जान

टीम भारत दीप |

परिजनों की जिद्द की वजह से दुखी युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी।
परिजनों की जिद्द की वजह से दुखी युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी।

यह प्रेमी कहानी यूपी के शामली के रहने वाले युवक और बिहार की रहने वाली युवती के दिलों में उपजी, दुर्भाग्य है कि इस कहानी में शादी न होने से युवक ने अपनी जान दे दी। गत दिवस बिहार से एक लड़की अपने प्रेमी से शादी रचाने के लिए शामली के कांधला कस्बा आ गई। दोनों अलग समुदाय के थे, इसको लेकर लड़के के परिवार के लोगों ने शादी करने से इनकार कर दिया।

शामली। इस समय युवाओं में पबजी गेम काफी लोक​​प्रिय है। युवा दिन रात इस गेम को खेलने में लगे रहते है। चूकि इस गेम में लोग अलग-अलग लोकेशन पर बैठकर आनलाइन खेलते है। ऐसे में एक दूसरे से दोस्ती होना स्वभाविक है। ऐसी ही एक दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों एक -दूसरे शादी करने के लिए तैयार हो गई।

लड़की चोरी से घर से शादी के इरादे से ​प्रेमी के घर पहुंच गई, लेकिन दूसरे समुदाय की होने के लड़के के परिजनों ने शादी से इंकार कर दिया। युवती को पुलिस की मदद से उसे घर वालों को सौंप दिया गया। इससे दुखी होकर युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। 
 
यह प्रेमी कहानी यूपी के शामली के रहने वाले युवक और बिहार की रहने वाली युवती के दिलों में उपजी, दुर्भाग्य है कि इस कहानी में शादी न होने से युवक ने अपनी जान दे दी। गत दिवस बिहार से एक लड़की अपने प्रेमी से शादी रचाने के लिए शामली के कांधला कस्बा आ गई।

दोनों अलग समुदाय के थे, इसको लेकर लड़के के परिवार के लोगों ने शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद लड़के के परिजनों ने  पुलिस को बुलाकर सारा मशला बताया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए लड़की के परिवार वालों से बात करके उन्हें बुलाकर सौंप दिया। परिजनों की जिद्द की वजह से दुखी युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी।

एक सप्ताह पहले आई थी युवती

 1 सप्ताह पहले बिहार की युवती प्रेमी से उसके घर का पता लेकर बिना अपने माता-पिता को बताए ही कांधल आ गई। युवती दूसरे समुदाय की थी, इस वजह से लड़के के परिजनों ने शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद पुलिस की मदद ली और युवती को उसके परिवार वालों के हवाले कर दिया।

इस बात से नाराज युवक ने जहरीला पदार्थ खा कर अपनी जान दे दी। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं बिहार लौटने के बाद जब युवती को पता चला कि उसके प्रेमी ने जहर खाकर जान दे दी है तो युवती भी अपने प्रेमी के लिए व्याकुल हो उठी, उसका रो-रोकर बुरा हाल है।


संबंधित खबरें