क्वारंटाइन सेंटर से भागकर घर पहुंचे चोर को पत्नी ने पुलिस को बुलाकर पकड़वाया

टीम भारत दीप |

पकड़ने के बाद उसे पीपीई किट में उसे फिर से क्वारंटाइन सेंटर लेकर आ गए।
पकड़ने के बाद उसे पीपीई किट में उसे फिर से क्वारंटाइन सेंटर लेकर आ गए।

कांदिवली पुलिस ने बांद्रा से बोरिवाली के बीच दर्जनों मेडिकल स्टोर्स में चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार एक शख्स को क्वारंटाइन सेंटर से फरार होने के कुछ ही देर बाद उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। वह फरार होकर घर पहुंचा तो पत्नी ने संक्रमण के खतरे को देखते हुए पुलिस को इसकी जानकारी दे दी ।

महाराष्ट्र। महाराष्ट्र इस समय कोरोना वायरस तेजी से तबाही मचा रहा है। लोगों को कोरोना से बचाने लोगों को क्वारंटाइन सेंटर में रखकर इलाज किया जा रहा है। लेकिन कुछ लोग क्वारंटाइन सेंटर में नहीं रहना चाहते थे। कुछ ऐसा ही मामला कांदिवली में आया । 

मालूम हो कि कांदिवली पुलिस ने बांद्रा से बोरिवाली के बीच दर्जनों मेडिकल स्टोर्स में चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार एक शख्स को क्वारंटाइन सेंटर से फरार होने के कुछ ही देर बाद उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। वह फरार होकर घर पहुंचा तो पत्नी ने संक्रमण के खतरे को देखते हुए पुलिस को इसकी जानकारी दे दी और आरोपी पकड़ा गया।

आरोपी की पहचान करीम सबुला खान उर्फ पाव के रूप में हुई है और वह कांदिवली पश्चिम के साईं नगर के क्वारैंटाइन सेंटर से रखा गया था। गिरफ्तारी के बाद हुए मेडिकल चैकअप में उसमें संक्रमण की पुष्टि हुई थी। जांच में सामने आया है कि आरोपी क्वारैंटाइन सेंटर की खिड़की में लगी जाली काट कर फरार हुआ था।

कांदीवली वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बाबा साहेब सालुंखे ने बताया कि क्वारंटाइन सेंटर से फरार होने के बाद हमने उसकी पत्नी से संपर्क किया और उन्हें बताया कि करीम कोरोना पॉजिटिव है और उसके घर आने पर तुरंत सूचना दी जाए।

हमने पत्नी को कोरोना होने का डर भी दिखाया और यह काम कर गया। करीम जैसे ही घर पहुंचा, उसकी पत्नी ने हमें फोन कर इसकी सूचना दी और हमने जाकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पकड़ने के बाद उसे पीपीई किट में उसे फिर से क्वारंटाइन सेंटर लेकर आ गए। ठीक हो जाने के बाद उसे अदालत में पेश किया जाएगा। वहीं चोर की पत्नी ने समझदारी दिखाई  वरना संक्रमित अपने पूरे परिवार को संक्रमित कर देता।


संबंधित खबरें