मजदूरी करके लौट रहे बाइक सवार तीन युवकों की ट्रक की टक्कर से मौत

टीम भारत दीप |

सूचना पर पहुंची पुलिस ने  तीनों को सरकारी अस्पताल लेकर आई। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को सरकारी अस्पताल लेकर आई। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

तीनों युवक हरियाणा में मजदूरी करके जिले के कैराना कस्बे में स्थित अपने घर लौट रहे थे। तभी बाइक सवार तीनों युवकों की ट्रक की टक्कर लगने से मौत हो गई, युवकों की मौत की खबर मिलते ही परिवार में रोना-पीटना मच गया।

शामली। जनपद शामली के कस्बा कैराना स्थित अपने घर आ रहे तीन युवकों की ट्रक की चपेट में से मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना तत्काल पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची घायलों को तुरंत सरकारी अस्पताल कैराना लेकर पहुंची। डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया।  

युवकों के परिजनों को जानकारी दी। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया।प्राप्त जानकारी के अनुसार तीनों युवक हरियाणा में मजदूरी करके जिले के कैराना कस्बे में स्थित अपने घर लौट रहे थे।

तभी बाइक सवार तीनों युवकों की ट्रक की टक्कर लगने से मौत हो गई। तीनो मृतक रात के समय हरियाणा की फैक्ट्री में मजदूरी करके वापस लौट रहे थे, लेकिन घर पहुंचने के पहले ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया ।

युवकों मौत की खबर उनके घर पहुंची। युवकों की मौत की खबर मिलते ही परिवार में रोना-पीटना मच गया। युवकों की मौत की सूचना पर परिजन तत्काल घटना स्थल के लिए चल दिए। 

कंबल फैक्ट्री में करते थे काम

रात के करीब 9 बजे भूरा चुंगी नौगजा पीर निवासी 40 वर्षीय अकरम, 35 वर्षीय वसीम और 20 वर्षीय शाहरुख पानीपत स्थित कंबल की फैक्ट्री में मजदूरी करके बाइक द्वारा अपने घर वापस आ रहे थे।

पानीपत रोड पर गांव पंजीठ के पास विपरीत दिशा से जा रहे ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे तीनों गंभीर रूप से घायल होकर गिर गए। रोड एक्सीडेंट होती ही आसपास के लोग जुट गए। लोगों ने इसकी सूचना पर पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने  तीनों को सरकारी अस्पताल लेकर आई। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस दौरान मृतको के परिजन रोते बिलखते सरकारी अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने तीनों शवों को डेड हाउस भिजवा दिया। वही पुलिस का कहना है कि परिजनों की  तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें