बुलंदशहर में सुबह पांच बजे चीनी लेने के बहाने दरवाजा खुलवाया, गोली मारकर हुआ फरार

टीम भारत दीप |

त्योहार के दिन युवक की मौत से घर में छाया मातम।
त्योहार के दिन युवक की मौत से घर में छाया मातम।

जैसे ही दुकानदार ने दरवाजा खोला,वैसे ही गोली मारकर मौके से फरार हो गया। गोली की आवाज सुनकर परिजनों की जब नींद खुली और वे नीचे आए तो व्यापारी को लहुलूहान हालत में पाए उसे लेकर अस्पताल पहुंचे डॉक्टरों ने चेकअप के बाद मृत घोषित कर दिया।

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में रंजिशन गुरुवार सुबह एक परचून के दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी अुनसार यह हत्या पुरानी दुश्मनी की वजह से हुई है।

परिजनों ने बताया कि पड़ोसी युवक चीनी खरीदने के बहाने से आया था। जैसे ही दुकानदार ने दरवाजा खोला,वैसे ही गोली मारकर मौके से फरार हो गया। गोली की आवाज सुनकर परिजनों की जब नींद खुली और वे नीचे आए तो व्यापारी को लहुलूहान हालत में पाए उसे लेकर अस्पताल पहुंचे डॉक्टरों ने चेकअप के बाद मृत घोषित कर दिया। 

बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खत्रीवाड़ा की यह घटना है। यहां रहने वाला रामवीर (32 साल) अपने मकान के अगले हिस्से में परचून की दुकान चलाता था। पिता सोहनपाल का आरोप है। 

कि गुरुवार तड़के करीब पांच बजे पड़ोसी आकाश व एक अन्य चीनी खरीदने के लिए दुकान पर आए। रामवीर ने जैसे ही घर का दरवाजा खोला, उस पर आकाश ने फायर कर दिया। गोली लगने से रामवीर की मौत हो गई।

इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई।हत्या की सूचना होने पर सीओ नम्रता श्रीवास्तव फोर्स के साथ मौके पर पहुंचीं। उन्होंने परिवार व पड़ोसियों से पूछताछ की।

पुलिस अभी तक हत्या के पीछे के सही कारणों का पता नहीं लगा सकी है। फिलहाल पुलिस ने पंचायतनामा की कार्रवाई के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर इस पूरी घटना का अनावरण किया जाएगा। सुबह -सुबह व्यापारी की मौत होने से घर में मातम पसरा है। वही खराब होती कानून व्यवस्था को लेकर लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है।


संबंधित खबरें