औरैया: दीवार गिरने से तीन बच्चे घायल, अस्पताल में कराया गया भर्ती, हालत गंभीर

टीम भारतदीप |

दीवार गिर जाने के कारण उसके मलबे में तीन बच्चे दब गए।
दीवार गिर जाने के कारण उसके मलबे में तीन बच्चे दब गए।

औरैया के अछल्दा थाना क्षेत्र के इटैली गांव में दीवार गिर जाने के कारण उसके मलबे में तीन बच्चे दब गए। मलबे में दबे बच्चों को मलबे से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। बच्चों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैया में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां अछल्दा थाना क्षेत्र के इटैली गांव में दीवार गिर जाने के कारण उसके मलबे में तीन बच्चे दब गए।

मलबे में दबे बच्चों को मलबे से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। बच्चों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। इस घटना के बाद बच्चों के घरों में मातम पसर गया है। उनके परिजनोंं का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

जानकारी के मुताबिक औरैया-अछल्दा थाना क्षेत्र के इटैली गांव में एक शादी समारोह का आयोजन था। तभी शादी की खुशियों के बीच मे ही एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में तीन बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए है।

बताते है कि शादी समारोह के आयोजन स्थल की दीवार के पास कुछ बच्चे खेल रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बच्चों के खेलते वक्त अचानक दीवार भरभराकर गिर गई और उसके मलबे की चपेट में आकर तीन बच्चे दब गए।

स्थानीय लोगो ने बताया कि मलबे में बच्चों के दबे होने से कोहराम मच गया। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में दीवार का मलबा हटाना शुरू किया और उससे बच्चों को बाहर निकाला। इस दौरान बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए और तीनों को काफी चोटें भी आई थी।

बताया जाता है कि आनन-फानन में प्राइवेट गाडियों और एंबुलेंस की मदद से तीनों बच्चों को अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। लोगो ने बताया कि घटना के बाद बच्चों के घरों पर कोहराम मचा हुआ है। वहीं शादी की खुशियों के बीच में गम ने अपनी दस्तक दे दी।


संबंधित खबरें