यूपी में दोहराई गई फरीदाबाद वाली घटना, युवती पर चाकू से हमलाकर कार से कुचलने की कोशिश

टीम भारतदीप |

आरोपी ने छात्रा पर चाकू से हमला किया
आरोपी ने छात्रा पर चाकू से हमला किया

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में हरियाणा के फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ जैसी वारदात को अंजाम दिया गया। फर्क बस इतना था कि इस मामले में आरोपी ने छात्रा पर चाकू से हमला किया था। जिस वजह से छात्रा की जान बच गई।

हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में हरियाणा के फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ जैसी वारदात को अंजाम दिया गया। फर्क बस इतना था कि इस मामले में आरोपी ने छात्रा पर चाकू से हमला किया था।

जिस वजह से छात्रा की जान बच गई। वहीं आरोपी ने छात्रा को कार से तीन बार कुचलने की भी कोशिश की। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि हापुड़ के प्रीतविहार निवासी छात्रा ने बताया कि वह रेलवे रोड पर अपनी बड़ी बहन का अल्ट्रासाउंड कराने गई थी। छात्रा ने बताया कि जब वह अपनी बहन के साथ घर लौट रहीं थी, तभी रास्ते में तीन जगहों पर एक कार ने उसे ओवरटेक किया।

छात्रा ने बताया कि हमलावर ने कार से उसे कुचलने की कोशिश की। इसके बाद छात्रा ने सूझबूझ दिखाते हुए स्कूटी को कलेक्ट्रेट वाले रास्ते पर घुमा लिया। जानकारी के मुताबिक, उसके बाद भी कार सवार ने छात्रा और उसकी बहन का ​पीछा नहीं छोड़ा और उसका पीछा करते हुए उसकी स्कूटी को रोक लिया।

इसके बाद हमलावरों ने बड़ी बहन को धक्का देकर स्कूटी से गिरा दिया और छोटी बहन यानि छात्रा पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया। छात्रा का कहना है कि उसने किसी तरह से खुद को बचाया। लेकिन फिर भी चाकू गर्दन से छूता हुआ निकल गया।

बता दें कि छात्रा के गर्दन और चेहरे पर चोटें आई है। वहीं वारदात की जगह पर खड़े कुछ छात्रों ने जब देखा तो उस तरफ दौड़ लगाई तो युवक कार में बैठकर भाग निकला। पुलिस को जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

पुलिस ने बताया है कि आनन-फानन में घायल छात्रा को पास के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी वरुण निवासी रेवती कुंज को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता के पिता ने तहरीर में बेटी की सुंदरता बिगाड़ने के लिए हमला करने का आरोप लगाया है।


संबंधित खबरें