14 जुलाई को लखनऊ पहुंचेंगी प्रियंका, मिशन—2022 का ​फूंकेंगी बिगुल

टीम भारत दीप |

प्रियंका गांधी का यह दौरा चार दिवसीय हो सकता है।
प्रियंका गांधी का यह दौरा चार दिवसीय हो सकता है।

सोमावार को हुई राज्य सलाहकार परिषद की बैठक में यह संकेत दिए गए हैं कि 14 जुलाई को प्रियंका गांधी लखनऊ दौरे पर आ सकती हैं। बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी का यह दौरा चार दिवसीय हो सकता है। इस दौरान उनका आजमगढ़ जाने का भी कार्यक्रम है।

लखनऊ। देश के सबसे बड़े प्रदेश यूपी में अगले बरस होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए सियासी दलों की तैयारियां जोरों पर हैं। ऐसे में कांग्रेस ने भी यहां जोरजमाइश तेज कर दी है। सोमावार को हुई राज्य सलाहकार परिषद की बैठक में यह संकेत दिए गए हैं कि 14 जुलाई को प्रियंका गांधी लखनऊ दौरे पर आ सकती हैं। बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी का यह दौरा चार दिवसीय हो सकता है।

इस दौरान उनका आजमगढ़ जाने का भी कार्यक्रम है। यहां प्रियंका गांधी ने दलितों पर पुलिस के अत्याचार को लेकर पिछले दिनों योगी सरकार पर हमला भी किया था। मिल रही जानकारियों के मुताबिक प्रियंका गांधी के इस लखनऊ दौरे में वे कोरोना वायरस से मृत लोगो के परिवार से मुलाकात करेंगी।

बताया गया कि वह राज्य के कांग्रेस के नेताओं के साथ उत्तर प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी एवं जंगलराज के खिलाफ मजबूती से सड़कों पर उतरेंगी और राज्य के कांग्रेस नेताओं के साथ अगले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का घोषणापत्र बनाने पर भी मंथन होगा। गौरतलब है कि देश में फैले कोरोना संक्रमण के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका की यह इन लोगों से पहली मुलाकात होगी।

कहा जा रहा है कि प्रियंका गांधी आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा सरकार पर भी निशाना साधने से चूकना नहीं चाहती। इसी के चलते कांग्रेस देश में बढ़ती महंगाई, कोरोना प्रबंधन, महिला विरोधी अपराधों और पंचायत चुनाव में हुई हिंसा जैसे ज्वलंत मुद्दों को लेकर यूपी में बीजेपी सरकार को घेरने की कोशिश करेगी।

बताया गया कि इसको लेकर भी प्रियंका के साथ कांग्रेस नेताओं का यहां मंथन हो सकता है। 
 


संबंधित खबरें