आगरा में महिला जज समेत ​तीन जज कोरोना संक्रमित, एक दिन के लिए बंद हुआ कोर्ट

टीम भारत दीप |

बाजार में घूमते लोग स्थानीय पुलिस के टोकने पर ही लोग मास्क पहनते हैं। पुलिस के जाते ही लोग मास्क जेब के अंदर रख लेते हैं।
बाजार में घूमते लोग स्थानीय पुलिस के टोकने पर ही लोग मास्क पहनते हैं। पुलिस के जाते ही लोग मास्क जेब के अंदर रख लेते हैं।

आगरा में शुक्रवार को 67 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। जिससे जिले में अब सक्रिय संक्रमित लोगों की संख्या 537 हो गई है। कोरोना की दूसरी लहर के चलते भीड़-भाड़ वाले स्थानों और रेलवे स्टेशनों पर लगातार कोरोना का टेस्ट किया जा रहा है। इसी कड़ी में लक्षण मिलने के बाद जिला जज का कोरोना टेस्ट हुआ तो वे पॉजिटिव पाए गए।

आगरा। प्रदेश के साथ ही आगरा में कोरोना के संक्रमितों के मिलने का सिलसिला तेजी से आगे बढ रहा है। शुक्रवार  को जिला एंव सत्र कोर्ट के जिला जज सहित तीन जज कोरोना पॉजिटव हो गए हैं।

स्वास्थ्य विभाग ने जिला जज के परिवार के अन्य सदस्य का सैंपल लिया था। जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

जिला एवं सत्र न्यायालय को 24 घंटे के लिए सील कर दिया गया है। उसका सैनिटाइजेशन किया जाएगा। इसके साथ ही कोरोना संक्रमित मिले जजों के परिजनों के साथ ही उनके संपर्क में आए लोगों के भी सैंपल लिए जाएंगे। तीन जजों के संक्रमित होने से प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में खलबली मची हुई है। 

आगरा में शुक्रवार को 67 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। जिससे जिले में अब सक्रिय संक्रमित लोगों की संख्या 537 हो गई है। कोरोना की दूसरी लहर के चलते भीड़-भाड़ वाले स्थानों और रेलवे स्टेशनों पर लगातार कोरोना का टेस्ट किया जा रहा है।

इसी कड़ी में लक्षण मिलने के बाद जिला जज का कोरोना टेस्ट हुआ तो वे पॉजिटिव पाए गए। उनके परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. आगरा न्यायालय के दो और जज कोरोना पॉजिटिव हैं, इनमें एक महिला जज शामिल हैं। जिला जज सहित तीन जजों के कोरोना पॉजिटिव होते ही न्यायालय परिसर में भी कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया है, कई लोगों की जांच की जा रही है।

यहां मिले संक्रमित

शहर के दयालबाग, खंदारी, शाहगंज, जयपुर हाउस, यूनिवर्सिटी कैंपस खंदारी, सिकन्दरा, आवास विकास, एसएन मेडिकल कॉलेज और आसपास की कालोनी में कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। अब कांटेक्ट ट्रेसिंग कर ज्यादा जोर दिया जा रहा है।

कोविड कन्ट्रोल रूम में जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह ने नोडल अधिकारी और स्वास्थ्य विभाग के साथ अहम बैठक की। बाजार में घूमते लोग स्थानीय पुलिस के टोकने पर ही लोग मास्क पहनते हैं। पुलिस के जाते ही लोग मास्क जेब के अंदर रख लेते हैं. अब आगरा में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 500 को छू रही है, अब तक मृतक संख्‍या 180 हो चुकी है।
 


संबंधित खबरें