मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर दो कार टकराई, तीन की मौत, तीन गंभीर घायल

टीम भारत दीप |

हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, एक ने रास्ते में दम तोड़ा।
हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, एक ने रास्ते में दम तोड़ा।

प्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेव पर बुधवार को फिर भयानक हादसा हो गया। इस हादसे में दो कार आपस में टकरा गई। इस टक्कर में तीन लोगों मौत हो गई, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मथुरा।प्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेव पर बुधवार को फिर भयानक हादसा हो गया। इस हादसे में दो कार आपस में टकरा गई। इस टक्कर में तीन लोगों मौत हो गई, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों 


को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे में जान गवाने वाले मृतकों की पहचान करके उनके परिजनों को इसकी जानकारी दी जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मथुरा के थाने में महावन इलाके में यमुना एक्सप्रेस वे पर एक माइलस्टोन 114 के पास पीछे से आ रही एक पियागो कार ने एक अल्टो कार में टक्कर मार दी।

टक्कर से अल्टो कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। अल्टों में सवार एक महिला और एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य को हादसे के बाद वहां एकत्र हुए लोगों ने एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भेजा तो रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

हादसे में घायल तीन अन्य लोगों का इलाज चल रहा है। हादसे की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों वाहनों को रोड से हटाया और रास्ता खुलवाया। हादसे के बाद काफी देर तक रोड जाम रहा है। पुलिस ने वाहनों को किनारे कराया।

मृतकों के शव पीएम के लिए सुरक्षित रखवा दिया गया, जबकि घायलों को इलाज के लिए मथुरा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिजनों के आने के बाद शव को पीएम के बाद उन्हें अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा। मालूम हो कि एक्सप्रेसवे पर यह कोई पहला मामला नहीं है, यहां आए दिन हादसे होते रहते है।


संबंधित खबरें