दो दिन पहले हैदराबाद से आए बैंक कर्मचारी का शव होटल के कमरे में मिला

टीम भारत दीप |

डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, बैंक कर्मचारी की हार्टअटैक से मौत होने की आशंका है।
डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, बैंक कर्मचारी की हार्टअटैक से मौत होने की आशंका है।

25 दिसंबर को यहां आए थे। वह यहां बीपीएस होटल में कमरा लेकर रह रहे थे। हैदराबाद से आज सुबह उनके परिजनों ने उन्हें फोन किया तो उनका फोन काफी देर तक नहीं उठा। परिजनों ने होटल के रिसेप्शन पर फोन किया।

फिरोजाबाद।उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक बैंक कर्मचारी का शव होटल के कमरे में मिला। बैंक कर्मचारी के रूम का दरवाजा न खुलने की सूचना पर पहुंची पुलिस उसे अस्पताल लेकर पहुंची थी। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषितक ​कर दिया। मालूम हो कि पुलिस को होटल कर्मचारियों ने फोनकर बुलाया था। 

फिरोजाबाद के थाना दक्षिण क्षेत्र से डीपीएस होटल में कमरे में मिला बैंक ऑफ इंडिया के कर्मचारी का शव मिला। राजकुमार पुत्र रमेश निवासी गोपालन पल्ली हैदराबाद से ट्रांसफर होकर 25 दिसंबर को यहां आए थे।

वह यहां बीपीएस होटल में कमरा लेकर रह रहे थे। हैदराबाद से आज सुबह उनके परिजनों ने उन्हें फोन किया तो उनका फोन काफी देर तक नहीं उठा। परिजनों ने होटल के रिसेप्शन पर फोन किया।

होटल के कर्मचारियों ने कमरे में जाकर स्थिति देखी तो कमरा अंदर से बंद था, काफी देर दरवाजा खटखटाने के बाद भी नहीं खुला तो होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल के कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया।

कमरे के अंदर बाथरूम में होटल अचेत अवस्था में पड़े हुए थे। पुलिस ने होटल कर्मचारियों की मदद से उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बैंक कर्मचारी की हार्टअटैक से मौत होने की आशंका है।

पुलिस ने परिजनों को दी जानकारी

डॉक्टरों द्वारा बैंक कर्मचारी को मृत घोषित किए जाने के बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को फोनकर जानकारी दी। बेटे की मौत से उसके घर में कोहराम मच गया। हैदराबाद से परिवार के लोग चल दिए है।

वहीं पुलिस का कहना है कि परिजनों के आने के बाद पीएम कराकर शव अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया। इसके अलावा पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें