मेरठ में दूसरा निकाह कर रहे पति को पत्‍नी ने चप्‍पलों से पीटा, बुलानी पड़ी पुलिस

टीम भारत दीप |

वहीं दूसरी युवती के घर चल रही निकाह की तैयारी धरी की धरी रह गई।
वहीं दूसरी युवती के घर चल रही निकाह की तैयारी धरी की धरी रह गई।

पहली पत्नी से छिपाकर शादी कर रहे दूल्हे को पहली पत्नी ने चप्पलों से जमकर पीटा। जिसके बाद वहां पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गई। शादी वाहे घर महाभारत देखने वालों की भीड़ लग गई। इसी दौरान किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

मेरठ। मेरठ में एक युवक के अरमानों पर उस समय पानी फिरा जब उसकी दूसरी निकाह से पूर्व उसकी पत्नी दुल्हन के घर पहुंचकर जमकर हंगामा किया। दरअसल युवक का पहला निकाह सात साल पूर्व दिल्ली की रहने वाली एक युवती से हुआ था।

दोनों में जमा नहीं तो पत्नी पति से अलग मायके में रह रही थी। पांच दिल पहले ही उसकी पहली पत्नी को उसकी दूसरी शादी का पता चला तो वह दुल्हन के घर पर पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया।  


यहां तक पहली पत्नी से छिपाकर शादी कर रहे दूल्हे को पहली पत्नी ने चप्पलों से जमकर पीटा। जिसके बाद वहां पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गई। शादी वाहे घर महाभारत देखने वालों की भीड़ लग गई। इसी दौरान किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। दूल्हे व उसके पिता को चौकी ले आई, जहां पर भी हंगामें का सिलसिला थमा नहीं और जमकर हंगामा होता रहा। पुलिस ने युवक व पिता समेत पांच को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

दिल्ली के पुराना मुस्तफाबाद निवासी गुलफशा ने बताया कि सात साल पहले उसकी शादी वहीं के इमरान से हुई थी। ढाई साल से पति से विवाद चल रहा है, इसलिए वह मायके में रह रही है। पांच दिन पहले उसे पता चला कि पति मेरठ में दूसरी शादी कर रहा है।

वह दस दिन से न्यू इस्लाम नगर निवासी बहन के यहां ही रह रहा है। बुधवार को निकाह वाले दिन गुलफशा स्वजन संग दुल्हन के घर न्यू इस्लाम नगर पहुंच गई, जहां उसने पति की चप्पलों से पिटाई कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला ने तहरीर दे दी है।

अब जांच पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं दूसरी युवती के घर चल रही निकाह की तैयारी धरी की धरी रह गई।

 इसे भी पढ़ें...

  1. नोएडा में धर्म की आड़ में तैयार की जा रही थी आतंक की नर्सरी,डेफ सोसायटी संचालिका ने उगले कई राज
  2. कानपुर: देश के प्रथम नागरिक के स्वागत को आतुर पैतृक गांव के रहवासी, बदल गई गांव की सूरत
  3. योगी सरकार ने बिजली उपभोक्ताओं को दी बड़ी राहत, 3 माह तक के बकाए पर नहीं कटेगा कनेक्शन

संबंधित खबरें