ओवरब्रिज से गिरा बेकाबू ट्रक,तेज धमाके से दहल गया इलाका,ऐसे बच गईं कई जिन्दगियां

टीम भारतदीप |

किसी तरह से ट्रक के ड्राईवर और खलासी को बाहर निकाला गया और फिर दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया।
किसी तरह से ट्रक के ड्राईवर और खलासी को बाहर निकाला गया और फिर दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया।

एक ट्रक अनियंत्रित होकर ओवरब्रिज से नीचे गिर गया। खैरियत की बात ये रही कि उस दौरान कोई ट्रक की चपेट में नहीं आया। वहीं ड्राइवर और खलासी को हल्की चोटें आईं हैं। दोनों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

देवरिया। 'जाको राखे साईयां मार सके न कोई' बीती रात ये बात पूरी तरह से चरितार्थ होते देखी गई। दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले का है। यहां रविवार की रात एक बड़ा हादसा होते—होते बच गया।

बताया जा रहा है कि यहां एक ट्रक अनियंत्रित होकर ओवरब्रिज से नीचे गिर गया। खैरियत की बात ये रही कि उस दौरान कोई ट्रक की चपेट में नहीं आया। वहीं ड्राइवर और खलासी को हल्की चोटें आईं हैं।

दोनों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया है। जानकारी के अनुसार देवरिया जिले में रविवार देर रात में एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। यहां देवरिया से गोरखपुर की तरफ जा रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर शहर के गोरखपुर ओवरब्रिज से रेलिंग तोड़ते हुए कई फीट नीचे गिरा गया।

इसके चलते वहां से गुजर रहे राहगीर को मामली चोट आई। जब ट्रक नीचे गिरा तो काफी तेज आवाज उठी। इससे आस-पास के इलाके मे हड़कंप मच गया। तेज आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंच गये और किसी तरह से ट्रक के ड्राईवर और खलासी को बाहर निकाला गया और फिर दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया।

वहीं मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को रोड से किनारे करवाया। वहीं इस हादसे में ओवरब्रिज के नीचे खड़े कई रिक्शे चकनाचूर हो गए। पुलिस के मुताबिक यहां बड़ा हादसा होने से बच गया। उनके मुताबिक ​यदि नीचे लोग होते तो यहां बड़ा हादसा हो सकता था। 


संबंधित खबरें