लखनऊ:तेज रफ्तार कार ने बाइक में मारी टक्कर, बाइक सवार दो दोस्तों की मौत

टीम भारत दीप |

हादसे में बाइक सवार दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई।
हादसे में बाइक सवार दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई।

मोटी नीम के पास पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मारी। बताया गया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के साथ तीन युवक काफी दूर सड़क किनारे जा गिरे। इस वजह से सिर में गम्भीर चोट आई। वहीं सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। बताया गया कि इंद्रजीत और श्याम की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। वहीं एक अन्य युवक प्रदीप घायल अवस्था मे बेसुध पड़ा था, उसे अस्पताल पहुंचाया गया।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में दर्दनाक हादसे की खबर आई। ​जिसमें दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल यहां काकोरी थानाक्षेत्र में मोटी नीम के पास तेज रफ्तार कार ने बीती देर रात एक बाइक में टक्कर मार दी। बताया गया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक करीब 20 फिट दूर जा गिरी।

जानकारी के अनुसार हादसे में बाइक सवार दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक युवक गम्भीर रूप से घायल भी हुआ है, जिसका इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक मलिहाबाद के कनार गांव निवासी इंद्रजीत (26 साल), श्याम (25 साल) और प्रदीप (25 साल) एक ही बाइक से निकले थे।

बताया गया कि रात करीब 11 बजे तीनो वापस गांव लौट रहे थे। इंस्पेक्टर काकोरी के अनुसार मोटी नीम के पास पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मारी। बताया गया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के साथ तीन युवक काफी दूर सड़क किनारे जा गिरे। इस वजह से सिर में गम्भीर चोट आई।

वहीं सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। बताया गया कि इंद्रजीत और श्याम की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। वहीं एक अन्य युवक प्रदीप घायल अवस्था मे बेसुध पड़ा था, उसे अस्पताल पहुंचाया गया। यहां उसका इलाज जारी है।


संबंधित खबरें