आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर खड़ी बस को ​डीसीएम ने मारी जबरदस्त टक्कर, 5 की मौत

टीम भारत दीप |

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि डीसीएम के परखच्चे उड़ गए।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि डीसीएम के परखच्चे उड़ गए।

दुर्घटना में डीसीएम के ड्राइवर, क्लीनर और बस के ड्राइवर समेत 5 लोगों ने दम तोड़ दिया है। जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक घायलों को सैफई अस्पताल रेफर किया गया है। बताया गया कि बस आगरा से लखनऊ की तरफ जा रही थी। रास्ते में तकनीकी खराबी आने के चलते ड्राइवर ने बस को सड़क किनारे खड़ा कर दिया था, तभी पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी।

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद जिले से मंगलवार सुबह दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि यहां नगला खंगार इलाके में तेज रफ्तार डीसीएम ने एक बस को पीछे से टक्कर मार दी। कहा जा रहा है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि डीसीएम के परखच्चे उड़ गए।

वहीं दुर्घटना में डीसीएम के ड्राइवर, क्लीनर और बस के ड्राइवर समेत 5 लोगों ने दम तोड़ दिया है। जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक घायलों को सैफई अस्पताल रेफर किया गया है। बताया गया कि बस आगरा से लखनऊ की तरफ जा रही थी। रास्ते में तकनीकी खराबी आने के चलते ड्राइवर ने बस को सड़क किनारे खड़ा कर दिया था, तभी पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी।

जानकारी के मुताबिक यह हादसा मंगलवार सुबह करीब 5 बजे हुआ। बताया गया कि एक डबल डेकर बस राजस्थान के जयपुर से यात्रियों को लेकर बिहार जा रही थी। डबल डेकर बस में करीब 40 से 50 यात्री सवार थे। बताया गया कि अभी बस थाना नगला खंगार क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पहुंची थी कि तभी बस खराब हो गई्र। वहीं ड्राइवर ने बस को रोड साइड खड़ा कर दिया।

जिसके बाद नीचे उतरकर ड्राइवर और कंडक्टर बस को चेक कर रहे थे। इसी दरम्यान पीछे से आई डीसीएम ने बस में टक्कर मार दी। बताया गया कि हादसे में डीसीएम के ड्राइवर रेशम थापा, कंडक्टर आनंद कुमार समेत बस के ड्राइवर रामसेवक और दो अन्य की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद यहां चीख—पुकार का मंजर व्याप्त हो गया।

हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहत-बचाव का काम शुरू किया। बताया गया कि दोनों घायलों को सैफई के पीजीआई में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया गया कि अभी दो मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। 


संबंधित खबरें