लखनऊ: तेज रफ्तार लोडर ने स्कूटी में मारी टक्कर, स्कूल जा रही दो मासूम बहनों की मौत

टीम भारत दीप |

लोगों के दौड़ने पर चालक भाग निकला।
लोगों के दौड़ने पर चालक भाग निकला।

बीकेटी इंस्पेक्टर योगेंद्र कुमार ने बताया कि शुक्रवार सुबह बीकेटी थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर बेहड़ा निवासी सुधीर कुमार की बेटी द्रष्टि (9) और छोटी बेटी सृष्टि (8) रुदही स्थित सरदार पटेल स्कूल स्कूटी से जा रही थी। स्कूटी उनके मामा शिवम चला रहे थे। बताया गया कि भैंसामऊ गांव के पास आरआर कालेज के निकट सुबह 10 बजे तेज रफ्तार हाफ डाला (लोडर) ने स्कूटी में सामने से टक्कर मार दी।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के बीकेटी में पहाड़पुर रोड पर शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार लोडर ने स्कूटी में टक्कर मार दी। जबरदस्त टक्कर से स्कूटी पर बैठी दो मासूम बहनों की मौत हो गई। लोगों के दौड़ने पर चालक भाग निकला। वहीं पुलिस लोडर के नंबर के आधार पर चालक की तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार सृष्टि व दृष्टि नाम की दो बच्चियां अपने मामा के साथ स्कूटी से स्कूल जा रही थी।

उसी समय ये हादसा हुआ। बीकेटी इंस्पेक्टर योगेंद्र कुमार ने बताया कि शुक्रवार सुबह बीकेटी थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर बेहड़ा निवासी सुधीर कुमार की बेटी द्रष्टि (9) और छोटी बेटी सृष्टि (8) रुदही स्थित सरदार पटेल स्कूल स्कूटी से जा रही थी। स्कूटी उनके मामा शिवम चला रहे थे।

बताया गया कि भैंसामऊ गांव के पास आरआर कालेज के निकट सुबह 10 बजे तेज रफ्तार हाफ डाला (लोडर) ने स्कूटी में सामने से टक्कर मार दी। जिससे शिवम और उसकी दोनों भांजियां गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन—फानन में तीनों को सीतापुर रोड स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया। यहां दोनों बहनों को मृत घोषित कर दिया गया।

बताया गया कि गंभीर रूप से घायल शिवम को भर्ती कर लिया गया। दोनों बच्चियां ग्राम तरनपुर इटौंजा निवासी नाना रामकुमार के घर में रह रही थी। परिजनों के मुताबिक द्रष्टि कक्षा चार और सृष्टि कक्षा तीन में पढ़ती थी। वहीं नाना के घर आई दोनों बहनों की सड़क में मौत की खबर लगते ही परिवार में चीख—पुकार मच गई।

वहीं आक्रोशित गांव वालों ने चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर उतर आए। पुलिस ने लोडर चालक को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर उन्हें शांत कराया। इधर बेटियों की मौत से पिता सुधीर व मां रमा का रो-रोकर बुरा हाल था। बताया गया कि सुधीर पुलिस विभाग में सिपाही के पद पर लखीमपुर में तैनात है। वहीं पुलिस चालाक की तलाश में जुट गई है।
 


संबंधित खबरें