क्रेन ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर,दो महिला समेत तीन लोगों ने तोड़ा दम

भारत दीप टीम |

क्रेन का चालक क्रेन को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया।
क्रेन का चालक क्रेन को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया।

लखनऊ—उन्नाव बार्डर के बन्थरा थाना क्षेत्र के बनी के पास मंगलवार की दोपहर एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे मे दो महिलाओं समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी में लखनऊ—उन्नाव बार्डर के बन्थरा थाना क्षेत्र के बनी के पास मंगलवार की दोपहर एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे मे दो महिलाओं समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया गया कि हादसा मोटर साईकिल और एक क्रेन में हुई टक्कर से हुआ।

बताया गया कि पुरानी गाड़ी को लाद कर जा रही क्रेन ने मोटर साईकिल मे टक्कर मारी और मोटर साईकिल पर सवार सभी तीन लोगो को रौंद दिया। बताया गया कि दोपहर के समय हुए भीषण सड़क हादसे की सूचना पाकर बन्थरा पुलिस मौके पर गई और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया ।

इन्स्पेक्टर बन्थरा के मुताबिक अनुसार क्रेन का चालक क्रेन को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया है। क्रेन को पुलिस ने कब्ज़े मे लेलिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम मिर्रा पुर्वा उन्नाव के रहने वाले राम बाबू का 22 वर्षीय पुत्र अमन अपनी मोटर साईकिल पर अपनी रिश्तेदार गंगा सागर की 55 वर्षीय पत्नी प्रेमा और विमलेश की 21 वर्षीय पुत्री सोनाली को बैठा कर पुरवा उन्नाव से लखनऊ की ओर आ रहा था।

तभी अमन की मोटर साईकिल में बन्थरा के बनी के पास खराब गाड़ी लाद कर ला रही एक तेज़ रफ्तार क्रेन ने ज़ोरदार टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी भीषण खराब कार लदी क्रेन की टक्कर इतनी भीषण थी की अमन की मोटर साईकिल पर सवार प्रेमा, सोनाली और मोटर साईकिल चला रहा अमन क्रेन के नीचे आ गया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

इन्स्पेक्टर बन्थरा के मुताबिक हादसा मंगलवार की दोपहर करीब सवा दो बजे हुआ है। हादसे के बाद क्रेन का चालक क्रेन को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। क्रेन के नम्बर के आधार पर चालक की तलाश हो रही है।


संबंधित खबरें