यूपी के मथुरा में रातोंरात कब्रिस्तान से गायब हो गया लाश का सिर, मचा हड़कंप

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

परिजनों को सूचना मिली उसके  पुत्र के शव से किसी अज्ञात द्वारा सिर काट लिया गया है।
परिजनों को सूचना मिली उसके पुत्र के शव से किसी अज्ञात द्वारा सिर काट लिया गया है।

प्रदेश के मथुरा में गोवर्धन थाना क्षेत्र स्थित आन्यौर में उस समय हड़कंप मच गया। जब लोगों को पता चला कि कोई दो माह पहले मरे युवक का शव ​कब्रिस्तान से निकालकर सिर काट ले गया।

मथुरा। मथुरा में गोवर्धन थाना क्षेत्र स्थित आन्यौर में उस समय हड़कंप मच गया। जब लोगों को पता चला कि कोई दो माह पहले मरे युवक का शव ​कब्रिस्तान से निकालकर सिर काट ले गया।

यह मामला सामने आने से क्षेत्र में तनाव की स्थिति आ गई। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने परिजनों से चर्चा कर कानूनी कार्रवाई करने का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया। 

मालूम हो कि मथुरा के थाना गोवर्धन क्षेत्र के दान घाटी स्थित आन्यौर में मुस्लिम समाज का एक कब्रिस्तान है। इसी क्रबिस्तान में 2 माह पूर्व आन्यौर के रहने वाले 35 वर्षीय शाहिद के शव को दफनाया गया था।

रविवार को अचानक से शाहिद के परिजनों को सूचना मिली उसके पुत्र के शव से किसी अज्ञात द्वारा सिर काट लिया गया है। इस घटना से शाहिद के परिवार में हड़कंप मच गया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की। 

शाहिद के परिजनों का कहना है कि 2 माह पूर्व शाहिद का बीमारी के चलते देहांत हो गया था। जिसे आन्यौर स्थित कब्रिस्तान में दफनाया गया था। लेकिन रविवार को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसके सर को काट लिया गया है।

इस घटना से आसपास के क्षेत्रों में चर्चाओं का माहौल गरमा गया है। शाहिद परिजनों का कहना है कि यह घटना किसी तांत्रिक द्वारा की गई है। पुलिस इस मामले में जल्द आरोपितों तक पहुंचने की बात कह रही है। 


संबंधित खबरें