यूपी के औरैया से लापता आरएसएस पदाधिकारी मथुरा में मिले, लूटपाट का शक

टीम भारत दीप |

कुछ लोग यहां बांधकर उन्हें फेंक गए।
कुछ लोग यहां बांधकर उन्हें फेंक गए।

परिवारीजनों ने मामले में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। करीब एक हफ्ते पहले पुलिस को उनकी गाड़ी औरैया में लावारिस हालत में मिली। इसके बाद परिजन काफी परेशान थे।

औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैया से 15 दिन पहले लापता आरएसएस के पदाधिकारी और बिल्डर मथुरा में मिले हैं। उनको ग्रामीणों ने देखा तो हाथ पैर बंधे थे। उन्होंने लूटपाट होने की बात पुलिस को बताई। औरैया में उनके लापता होने के बाद अपहरण का मुकदमा दर्ज था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

बता दें कि बीती 3 जुलाई को बिल्डर अमित दुबे औरैया से लापता हो गए थे। अमित जिले में आरएसएस के पदाधिकारी भी हैं। ऐसे में उनके अपहरण होने की सूचना से हड़कंप मच गया। परिवारीजनों ने मामले में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। करीब एक हफ्ते पहले पुलिस को उनकी गाड़ी औरैया में लावारिस हालत में मिली। इसके बाद परिजन काफी परेशान थे। 

सोमवार को मथुरा के रिफाइनरी थाना क्षेत्र में गांव बरारी के समीप ग्रामीणों ने युवक को देखा। उसके हाथ-पैर बंधे थे। गांव वालों ने उनके हाथ-पैर खोल और पुलिस को सूचना दी। पूछताछ में अमित ने बताया कि उनके साथ लूटपाट कर कुछ लोग यहां बांधकर उन्हें फेंक गए हैं। 

मथुरा की पुलिस ने मामले की जानकारी बिल्डर के परिवारीजन और पुलिस को दी। सूचना पर औरैया से परिवारीजन मथुरा पहुंच गए हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 


संबंधित खबरें