मथुरा पुलिस ने शातिर लुटेरे को मुठभेड़ में गोली मारकर पकड़ा, एक दर्जन मामलों में था वांछित

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

घायल अवस्था में इलाज के लिए के जिला अस्पताल लाया गया, डॉक्टरों ने उसे भर्ती कर उसका इलाज शुरू कर दिया।
घायल अवस्था में इलाज के लिए के जिला अस्पताल लाया गया, डॉक्टरों ने उसे भर्ती कर उसका इलाज शुरू कर दिया।

रविवार रात लगभग 11 बजे के शहर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश महावीर, पुत्र किशन सिंह किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में आया हैं। वह वारदात को अंजाम देने के लिए आर डिग्री कॉलेज के पास है। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जब बदमाश महावीर को पकड़ने का प्रयास किया तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

मथुरा। मथुरा में पुलिस की नाक में दम करने वाले  शातिर लुटेरे को पुलिस ने एक संक्षिप्त मुठभेड़ में गोली मारकर पकड़ लिया। इस लुटेरे पर एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज है। यह मुठभेड़ मथुरा के कोतवाली क्षेत्र में केआर डिग्री कॉलेज के पास हुई। मुठभेड़ में शातिर लुटेरा पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश को इलाज के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

रविवार रात लगभग 11 बजे के शहर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश महावीर, पुत्र किशन सिंह किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में आया हैं। वह वारदात को अंजाम देने के लिए आर डिग्री कॉलेज के पास है। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई।

पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जब बदमाश महावीर को पकड़ने का प्रयास किया तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद जवाबी फायरिंगमें महावीर के पैर में गोली लग गई। जिसके बाद वह घायल हो गया। उसे घायल अवस्था में इलाज के लिए के जिला अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों ने उसे भर्ती कर उसका इलाज शुरू कर दिया।

चेन लूटने के मामले में था वांछित

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महावीर 26 जून की सुबह महिला लता चतुर्वेदी से चेन लूटने और विरोध करने पर रिटायर्ड दरोगा मथुरेश चतुर्वेदी को गोली मारने के मामले में वांछित चल रहा था। उसके ऊपर 12 से ज्यादा मुकदमें हैं।

मुठभेड़ की सूचना मिलते ही एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह मौके पर पहुंच गए थे। एसपी सिटी ने बताया कि महावीर बहुत ही शातिर किस्म का बदमाश है। इस पर अलग-अलग थानों में एक दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं। जिसमें से 8, 9 लूट के हैं।


इसे भी पढ़े...


संबंधित खबरें