भाजपा पर कोरोना का ग्रहण, केंद्रीय गृहमंत्री, यूपी के अध्यक्ष और मंत्री कोरोना पाॅजिटिव

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

गृहमंत्री अमित शाह
गृहमंत्री अमित शाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी पर कोरोना का ग्रहण लगा है। रविवार को सुबह ही यूपी की कैबिनेट मंत्री की मौत की खबर आई। शाम को केंद्रीय गृहमंत्री, यूपी बीजेपी के अध्यक्ष और यूपी सरकार की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। इन सभी के पाॅजिटिव होने का कारण लगातार सरकार के कार्य के चलते लोगों के संपर्क में रहना माना जा रहा है। 

गृहमंत्री अमित शाह ने अपने कोरोना पाॅजिटिव होने की जानकारी खुद ट्वीट करके दी। उन्होंने कहा कि कोरोना के सामान्य लक्षण महसूस होने के बाद जांच कराने पर रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। मेरी तबियत ठीक है लेकिन डाक्टरों की सलाह पर अस्पताल में एडमिट हो रहा हूं। 

केंद्रीय गृहमंत्री को गुड़गांव के मेदान्ता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हाल ही में वे दिल्ली में एक कार्यक्रम में भी सम्मिलित हुए थे। उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से जांच कराने को कहा है। केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो भी एक दिन पहले गृहमंत्री से मिले थे। 

वहीं यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने भी खुद के पाॅजिटिव होने की जानकारी ट्वीट करके दी। इसके बाद यूपी के जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह के कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने की खबर आई। उन्हें पीजीआई लखनऊ में भर्ती कराया गया है। 


संबंधित खबरें