यूपी: 'आप' ने शुरू किया 'यूपी जोड़ो अभियान', एक माह में एक करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य

टीम भारत दीप |

इस अभियान में आज पूर्व राज्य मंत्री दिशा चैम्बर AAP में शामिल हुईं।
इस अभियान में आज पूर्व राज्य मंत्री दिशा चैम्बर AAP में शामिल हुईं।

इधर संजय सिंह ने यूपी में योगी सरकार को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी ने BJP को साल 2014 में 73 और साल 2019 में 64 सीटें दी ऐसे विशाल प्रदेश से एक भी कैबिनेट मंत्री नहीं बनाया गया है। बल्कि कैबिनेट मंत्री संतोष गंगवार को हटा दिया गया। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अब यूपी के दलित, पिछड़े, ब्राह्मण समाज के लोगों को 6 महीनवा चुनावी सम्मान नहीं चाहिए।

लखनऊ। यूपी में अगले बरस 2022 में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। इसके लिए सूबे के सभी सियासी दल तैयारियों में जुट गए हैं। ऐसे आम आदमी पार्टी (आप) ने भी प्रदेश में चुनाव लड़ने की घोषणा पहले ही कर दी है। अपनी तैयारियों के क्रम में पार्टी ने एक अभियान की शुरुआत की है।

दरअसल आज आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने प्रदेश की राजधानी लखनऊ से यूपी जोड़ो अभियान की शुरुआत की है। मिली जानकारी के मुताबिक आप के इस अभियान में लोगों का काफी उत्साह देखने को मिला। बताया गया कि लखनऊ से शुरू हुए इस अभियान में आज पूर्व राज्य मंत्री दिशा चैम्बर AAP में शामिल हुईं।

बताया गया कि 'आप' ने यूपी में एक माह में एक करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है। इधर संजय सिंह ने यूपी में योगी सरकार को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी ने BJP को साल 2014 में 73 और साल 2019 में 64 सीटें दी ऐसे विशाल प्रदेश से एक भी कैबिनेट मंत्री नहीं बनाया गया है। बल्कि कैबिनेट मंत्री संतोष गंगवार को हटा दिया गया।

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अब यूपी के दलित, पिछड़े, ब्राह्मण समाज के लोगों को 6 महीनवा चुनावी सम्मान नहीं चाहिए।  बता दें कि यूपी में 403 विधानसभा सीट है। इस राज्य में हर पार्टी गठबंधन करती है चाहे वो बीजेपी, बसपा या सपा क्यों न हो। वहीं दिल्ली के बाद अब आम आदमी पार्टी भी चुनाव में उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में अब पार्टी का रूतबा बढ़ाना चाह रही है।

इसी कों लेकर अब पार्टी ने सारी कवायद शुरू कर दी है।


संबंधित खबरें