यूपीः 31661 भर्ती मामले में बेसिक शिक्षामंत्री ने ली मीटिंग, जल्द आ सकती है गुड न्यूज

टीम भारत दीप |

यथाशीध्र पूर्ण कराने के निर्देश दिए हैं।
यथाशीध्र पूर्ण कराने के निर्देश दिए हैं।

31661 भर्ती को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक सप्ताह में पूरी करने के निर्देश दिए थे। मामले में 15 दिन बीत जाने के बाद भी अभी केवल शासनादेश जारी हुआ है।

लखनऊ। यूपी के बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री ने बुधवार को अपने कार्यालय में विभागीय अधिकारियों के साथ मीटिंग की। इसमें 31661 शिक्षक भर्ती प्रक्रिया, शिक्षक स्थानांतरण, पारस्परिक स्थानांतरण और मृतक आश्रित की नियुक्ति को लेकर विचार-विमर्श किया गया। 

बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश चंद्र द्विवेदी ने संबंधित अधिकारियों को 31661 भर्ती की प्रक्रिया यथाशीध्र पूर्ण कराने के निर्देश दिए हैं। बैठक में अपर मुख्य सचिव बेसिक शिक्षा रेणुका कुमार, महानिदेशक स्कूल शिक्षा विजय किरण आनंद, निदेशक बेसिक शिक्षा डॉ. सर्वेन्द्र विक्रम सिंह और सचिव बेसिक शिक्षा परिषद प्रताप सिंह बघेल उपस्थित रहे।

बता दें कि 31661 भर्ती को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक सप्ताह में पूरी करने के निर्देश दिए थे। मामले में 15 दिन बीत जाने के बाद भी अभी केवल शासनादेश जारी हुआ है। इधर स्थानांतरण को लेकर भी 26 अक्टूबर तक प्रक्रिया पूरी करने की समय सारिणी जारी की गई है। बताया गया है कि अक्टूबर माह में ये दोनों प्रक्रियाएं पूरी करने का लक्ष्य रखा गया है। 


संबंधित खबरें