यूपीः बेरहम वर्दीधारियों ने जख्मी पति से इकट्ठे कराए सड़क पर बिखरे पत्नी के शव के चीथड़े

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

हादसे की सूचना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।
हादसे की सूचना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

बाइक चला रहा पति भी जख्मी हो गया। उधर हादसे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। बताया गया कि पुलिस ने जख्मी पति से ही उसकी पत्नी के सड़क पर बिखरे हुए शरीर के मांस के लोथड़े उठवाए। बाद में शव को सील करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

शाहजहांपुर। खाकी ने अपनी हरकत से एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार किया है। भीषण दुर्घटना में पत्नी की मौत के बाद सड़क पर बिखरे मांस के दुकड़ों को पति को खुद ही बंटोरने को मजबूर होना पड़ा। दरअसल मामला यूपी के शाहजहांपुर का है। यहां से मानवता को झकझोर देने वाली तस्वीर सामने आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां बुधवार को टक्कर लगने के बाद बाइक से गिरी महिला के ऊपर ट्रैक्टर का चक्का चढ़ गया। बताया गया कि इससे उसकी न सिर्फ मौके पर ही मौत हो गई बल्कि शव के मांस के लोथड़े सड़क पर बिखर गए। बताया गया कि बाइक चला रहा पति भी जख्मी हो गया। उधर हादसे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

बताया गया कि पुलिस ने जख्मी पति से ही उसकी पत्नी के सड़क पर बिखरे हुए शरीर के मांस के लोथड़े उठवाए। बाद में शव को सील करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। जानकारी के मुताबिक बेटी के घर जा रही महिला निगोही के बेल गौटिया गांव में रहने वाले रामसरन ने अपनी बेटी की शादी जलालाबाद में की थी। बताया गया कि  उनकी बेटी के घर करीब पांच दिन पहले चोरी हो गई थी।

ऐसे में वह पत्नी बिंद्रावती और बेटे अनमोल के साथ उसके घर जा रहे थे। बताया गया कि जैसे ही वे बाइक से तिलहर रोड पर गढ़ा गांव के पास पहुंचे। इसी बीच पीछे से आ रही तेज रफ्तार ईंट से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को टक्कर मार दी। बताया गया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि पत्नी बिंद्रावती उछलकर सड़क पर गिरी। इसी बीच उसके उपर से ट्रैक्टर का पहिया उसे कुचलते हुए निकल गया।

बताया गया कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे में बेटे के पैर में चोट आई और रामसरन खुद भी जख्मी हो गए।

बताया गया कि घायल बेटे को तो इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। मगर उसके बाद मौके पर जो तस्वीरें सामने आईं वह मानवता को शर्मसार करने वाली रही। बताया गया कि सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला का शव देखकर उसको उठाने या हटाने की जहमत नहीं उठाई। बताया गया कि शव कई हिस्सों में बट गया था।

बताया गया कि पुलिस ने पति पर दबाव बनाया कि शव के टुकड़ों को इकट्ठा करके एक जगह पर रखे। अब रामसरन की पत्नी थी तो उसको तो शव एकत्र करना ही था। बताया गया कि एक कपड़े पर शव को रख दिया गया। जिसके बाद पुलिस सामने देखती रही और रामसरन अपनी पत्नी के शव के टुकड़ों को सड़क से उठाकर कपड़े पर रखता रहा।

इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर थाना निगोही के कार्यवाहक प्रभारी शीशपाल सिंह के मुताबिक हादसे में महिला की मौत हो गई। उसके पति पर पुलिस ने किसी तरह का कोई दबाव नहीं बनाया था। बताया गया कि इंसानियत और मानवता के नाते पति ने शव के टुकड़ों को बटोर कर एक जगह कपड़े पर रख दिया था।

वहीं हादसे की सूचना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। चीख—पुकार के बीच सारे इलाके में गम का माहौल बन गया। 


संबंधित खबरें