मिर्जापुर:तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ढाबे में जा घुसा,5 घंटे तक यूं तड़पती रही महिला, अस्पताल में तोड़ा दम

टीम भारत दीप |

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एक तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू होकर हाईवे किनारे बने ढाबे में जा घुसा। बताया गया कि इस बीच ढाबा चला रही महिला ट्रक के पहियों के नीचे फंसकर बुरी तरह घायल हो गई। वह दर्द से झटपटाती रही। उधर हादसे की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने महिला को निकालने की कोशिश की। बताया गया कि करीब पांच घंटे बाद महिला को बाहर निकाल पुलिस कर्मियों ने अस्पताल पहुंचाया।

मिर्जापुर। यूपी के मिर्जापुर से दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने महिला को रौंद उसकी जीवन लीला समाप्त कर दी।  जानकारी के मुताबिक यहां एक तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू होकर हाईवे किनारे बने ढाबे में जा घुसा। बताया गया कि इस बीच ढाबा चला रही महिला ट्रक के पहियों के नीचे फंसकर बुरी तरह घायल हो गई।

वह दर्द से झटपटाती रही। उधर हादसे की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने महिला को निकालने की कोशिश की। बताया गया कि करीब पांच घंटे बाद महिला को बाहर निकाल पुलिस कर्मियों ने अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि घटना वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर अहरौला थाना क्षेत्र के हिनौता गांव की है।

जानकारी के मुताबिक छातो हिनौती ग्राम के पास हनुमान पहाड़ी के नीचे महिला (50) ढाबा चलाती थी। देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर ढाबे में जा घुसा। इस बीच महिला ट्रक के नीचे दब गई। वहीं घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ फरार हो गया। बताया गया कि ढाबे में महिला अकेली थी।

वो सुबह चार बजे तक ट्रक के नीचे फंसी रही। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। बताया गया कि यहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं खबर लिखे जाने तक महिला की पहचान नहीं हो सकी है।
 


संबंधित खबरें