हाथरस कथित गैंगरेप: योगी सरकार के मंत्री का बड़ा बयान, मामले को लेकर विपक्ष सेंक रहा सियासी रोटी

टीम भारत दीप |

नगर विकास राज्यमंत्री महेश गुप्ता।
नगर विकास राज्यमंत्री महेश गुप्ता।

योगी सरकार शुरू से ही अपराधियों के खिलाफ जीरो टाॅलरेन्स की नीति पर काम कर रही है। मंत्री ने कहा कि सियासत में अपना वजूद खो चुकी कांग्रेस इस मामले को भुनाकर अपना भविष्य तलाश रही है, जो कभी नहीं होगा।

मैनपुरी। हाथरस कथित गैंगरेप मामले में देश भर में योगी सरकार के खिलाफ बन रहे माहौल के बीच योगी सरकार के मंत्री ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मामले में विपक्षी पार्टियों पर सियासी रोटी सेंकने का आरोप लगाया। 

मैनपुरी के किशनी पहुंचे योगी सरकार में नगर विकास राज्यमंत्री महेश गुप्ता ने हाथरस पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने पीड़िता के गांव में मीडिया की एंट्री न होने देने को लेकर आ रही खबरों पर कहा है कि इस कोरोना काल में सरकार करोना को लेकर सख्ती बरत रही है ताकि यह महामारी वहां भयंकर रूप न ले। 

गांव में सियासत करने वालों का हुजूम लग सकता है। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर हमारे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफी आहत है। घटना पर वह लगातार नजर बनाए हुए हैं। युवती से दरिंदगी के मामले में किसी को भी नही बख्शेंगे। 

उन्होंने कहा कि योगी सरकार शुरू से ही अपराधियों के खिलाफ जीरो टाॅलरेन्स की नीति पर काम कर रही है। मंत्री ने कहा कि सियासत में अपना वजूद खो चुकी कांग्रेस इस मामले को भुनाकर अपना भविष्य तलाश रही है, जो कभी नहीं होगा। 

जनता कांग्रेस को अच्छी तरह पहचान चुकी है। उन्होंने कहा कि राहुल व प्रियंका को राजस्थान की बिटिया के साथ हुई घटना नहीं दिख रहीं, क्योंकि वहां उनकी खुद की पार्टी की सरकार है। उन्होंने राहुल व प्रियंका को सियासत के लिए फेल बताया। 

इस मामले में उन्होंने सपा-बसपा पर भी सियासी रोटी सेंकने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री संत हैं। वह संवेदनशील हंै। घटना को लेकर बहुत दुखी हैं और बिटिया केे साथ दरिंदगी करने वालों को लेकर काफी आक्रोशित भी। 

मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री परिवार के साथ पहले ही बात कर चुके हैं। घटना पर संज्ञान लेते हुए पीड़ित परिवार को  25 लाख रूपये की मदद, आवास की मदद, एक सदस्य को नौकरी का ऐलान पहले ही वह कर चुके हैं। वहीं दोषी पर सख्त कार्रवाई के लिए वह पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं। मंत्री ने कहा कि योगी सरकार में अपराधी व माफियाओं पर लगातार कड़ी कार्रवाई की जा रही है।


संबंधित खबरें