यूपी: भाजपा में सब कुछ ठीक नहीं! केशव मौर्य के इस बयान से फिर गर्म हुईं चर्चाएं

टीम भारत दीप |

केशव प्रसाद मौर्य बुधवार को आगरा पहुंचे थे।
केशव प्रसाद मौर्य बुधवार को आगरा पहुंचे थे।

पत्रकारों ने सवाल किया कि अगले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा? जवाब में मौर्य बोले कि ये केशव तो तय नहीं करते हैं। सीएम कौन होगा? यह दिल्ली बताएगा। मुख्यमंत्री भाजपा का शीर्ष नेतृत्व तय करता है। वह ही इसका जवाब भी दे सकते हैं।

लखनऊ। यूपी में मिशन—2022 को लेकर चल रही सियासी सरगर्मियों के बीच जो खबरे सामने आ रही है। वह भाजपा के लिए ठीक नहीं बताई जा रही है। सियासी गलियारों में चर्चाएं हैं कि पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसका अंदाजा उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य के ताजा बयान से भी लगाया जा सकता हैं। दरअसल केशव प्रसाद मौर्य बुधवार को आगरा पहुंचे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां उनसे पत्रकारों ने सवाल किया कि अगले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा? जवाब में मौर्य बोले कि ये केशव तो तय नहीं करते हैं। सीएम कौन होगा? यह दिल्ली बताएगा।  मुख्यमंत्री भाजपा का शीर्ष नेतृत्व तय करता है। वह ही इसका जवाब भी दे सकते हैं। वहीं उप मुख्यमंत्री के इस जवाब से जाहिर है कि अभी भी योगी सरकार में सब कुछ ठीक नहीं है।

जानकारी के मुताबिक इससे पहले केशव प्रसाद मौर्य ने आगरा और मथुरा जिले के लिए 483 करोड़ रुपए की योजनाओं का लोकार्पण किया। इस दरम्यान उन्होंने मंच से 10 मिनट का संबोधन भी किया। बताया गया कि इसके बाद 10 मिनट तक पत्रकारों के सवाल का जवाब दिया। इस दरम्यान उन्होंने कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गुजरात मॉडल का जिक्र किया।

मगर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक बार भी नाम नहीं लिया। बल्कि जहां-जहां उनका नाम लेने की जरूरत थी, वहां उन्होंने प्रदेश सरकार शब्द का प्रयोग किया। वहीं प्रदेश को चार हिस्सों में बांटने की चर्चा को उप मुख्यमंत्री ने हंसते हुए कहा कि ये एक काल्पनिक प्रश्न है। कहा गया कि इसका कोई अस्तित्व नहीं है।

उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग इस बात की फिराक में हैं, कैसे भी उन्हें प्रदेश की सत्ता में आने का मौका मिल जाए। मगर वो मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं। 


संबंधित खबरें