आगरा: नकाबपोश बदमाशों का डॉक्टर के घर धावा, परिवार को बंधक बना दिनदहाड़े 11 लाख की लूट

टीम भारत दीप |

नकाबपोश चार बदमाशों ने डॉक्टर  के घर  11 लाख की लूट की।
नकाबपोश चार बदमाशों ने डॉक्टर के घर 11 लाख की लूट की।

नकाबपोश बदमाशों ने डॉक्टर के पिता, पत्नी और सास-ससुर पर तमंचे तानकर बंधक बना लिया था। बताया गया कि उनका टेप से मुंह और हाथ बांध दिए गए। बाद में अलमारी से सात लाख रुपये और जेवरात निकाल लिए। बताया गया कि इसके बाद लैपटॉप, सात मोबाइल, घड़ियां, डीवीआर, बाइक लूटकर फरार हो गए।

आगरा। यूपी में बढ़ती आपराधिक घटनाएं यहां की कानून व्यवस्था पर लगातार सवालियां निशान खड़ा कर रही हैं। ताजा मामला ताजनगरी आगरा जिले का है। यहां दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने एक डाक्टर के घर पर धावा बोल पहले तो जमकर तांडव मचाया फिर परिवार के लोगों को बंधक बनाकर 11 लाख की लूट को अंजाम दे फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक आगरा के थाना सिकंदरा क्षेत्र में सोमवार दोपहर को नकाबपोश चार बदमाशों ने डॉक्टर रजनीकांत शर्मा के घर में 11 लाख की लूट की। बताया गया कि बदमाश एक अन्य मकान खरीदने के लिए एडवांस देने के बहाने घर में दाखिल हुए। बताया गया कि नकाबपोश बदमाशों ने डॉक्टर के पिता, पत्नी और सास-ससुर पर तमंचे तानकर बंधक बना लिया था। 

बताया गया कि उनका टेप से मुंह और हाथ बांध दिए गए। बाद में अलमारी से सात लाख रुपये और जेवरात निकाल लिए। बताया गया कि इसके बाद लैपटॉप, सात मोबाइल, घड़ियां, डीवीआर, बाइक लूटकर फरार हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक करीब एक घंटे तक बदमाश घर में ही तांडव मचाते रहे। बताया गया कि सूचना पर एसपी सिटी बोत्रे रोहन सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची।

वारदात को लेकर पुलिस को शाम तक कोई सुराग नहीं मिल सका था। ​जानकारी के मुताबिक केके नगर निवासी डॉक्टर रजनीकांत शर्मा खैरगढ़, फिरोजाबाद स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात हैं। केके नगर में मेन रोड पर उनकी कोठी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके द्वारा पुलिस को बताया गया ​है कि हाल ही में 100 गज का एक मकान बेचा है।

वहीं दूसरा मकान अकबर टूम के पीछे है। जिसे बेचने के लिए उन्होंने कुछ लोगों को बताया था। बहरहाल मामले को लेकर पुलिस ने छानबीन तेज कर दी गई है।


संबंधित खबरें