आगरा: पीएम मोदी को बताया पिता, मौत से पहले महिला ने लिखी चिट्टी, लगाई थी ये गुहार

टीम भारत दीप |

महिला ने यह पत्र फेसबुक पर भी अपलोड किया।
महिला ने यह पत्र फेसबुक पर भी अपलोड किया।

मृतका के पास से मिले पत्र में महिला ने पीएम नरेंद्र मोदी को पिता बताते हुए जेठ और देवर पर अत्याचार के आरोप लगाए गए हैं। बताया गया कि महिला ने खुद के जीवित रहने पर एक बार प्रधानमंत्री को आकर मिलने की गुहार लगाई। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

आगरा। यूपी के आगरा में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में तमंचे से गोली लगने से मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतका के पास से मिले पत्र में महिला ने पीएम नरेंद्र मोदी को पिता बताते हुए जेठ और देवर पर अत्याचार के आरोप लगाए गए हैं। बताया गया कि महिला ने खुद के जीवित रहने पर एक बार प्रधानमंत्री को आकर मिलने की गुहार लगाई।

वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।जानकारी के मुताबिक घटना थाना एत्माउद्दौला के फाउंड्री नगर विद्यापुरम की है। दरअसल यहां रहने वाली मोना द्विवेदी (30) की घर के अंदर गोली लगने से मौत हो गई। वहीं परिजन इसे आत्महत्या बता रहे हैं, जबकि महिला के पास मिले पत्र में उसने जेठ पंकज और देवर अंबुज द्वारा प्रताड़ित करने और जान का खतरा होने की बात लिखी है।

बताया गया कि महिला ने यह पत्र फेसबुक पर भी अपलोड किया। जानकारी के मुताबिक मरने से पहले महिला ने पीएम मोदी के नाम एक पत्र लिखा है, जिसमें अपने जेठ और देवर के खिलाफ शिकायत की है। लिखा है कि मुझे कुछ होता है तो इसके जिम्मेदार जेठ और देवर ही होंगे। वहीं मामले में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और वो सभी घरेलू झगड़े के चलते आत्महत्या की बात कह रहे हैं।

इधर मामले में थाना पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। वहीं सीओ—एएसपी लाखन के मुताबिक परिजनों से पूछताछ की जा रही है। घर मे तमंचा कहां से आया यह जांच का विषय है। ​पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।
 


संबंधित खबरें