आगरा: अन्न महोत्सव कार्यक्रम में विरोध देख यूं झल्लाए मंत्री, बोले— विरोधियों की है साजिश

टीम भारत दीप |

राज्यमन्त्री इसे विपक्षी दलों की साजिश बता रहे हैं।
राज्यमन्त्री इसे विपक्षी दलों की साजिश बता रहे हैं।

प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के अन्न महोत्सव कार्यक्रम में महिला द्वारा उन्हें विकास कार्य न कराने पर खरी-खरी सुनाई गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज्यमंत्री पहले नरम रहे पर बात बढ़ने पर उन्हें भी गुस्सा आ गया। इस बहस का वीडियो भी सामने आया है।

आगरा। यूपी के आगरा में आयोजित प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के अन्न महोत्सव कार्यक्रम में पहुंचे राज्य मंत्री को विरोध का सामना करना पड़ा। दरअसल आगरा की फतेहपुरसीकरी विधानसभा से विधायक चौधरी उदयभान सिंह को यहां विरोध झेलना पड़ा।

जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के अन्न महोत्सव कार्यक्रम में महिला द्वारा उन्हें विकास कार्य न कराने पर खरी-खरी सुनाई गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज्यमंत्री पहले नरम रहे पर बात बढ़ने पर उन्हें भी गुस्सा आ गया। इस बहस का वीडियो भी सामने आया है।

राज्यमन्त्री इसे विपक्षी दलों की साजिश बता रहे हैं।  जानकारी के मुताबिक केंद्र सरकार की प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के अंतर्गत अन्न महोत्सव कार्यक्रम के तहत कस्बा रुनकता अंतर्गत रवि फार्म हाउस में राज्य मंत्री चौधरी उदय भान सिंह गरीबों को निशुल्क राशन वितरण करने आये थे।

इस दौरान राज्य मंत्री ने ग्रामीणों को उत्तर प्रदेश व केंद्र सरकार के विकास कार्यों को विस्तार से समझाया तथा गरीबों को थैला सहित निशुल्क राशन वितरण किया। वहीं विरोध करने वाली महिला आशा के मुताबिक वहां महिलाओं को राशन का लालच देकर बुलाया गया था और सिर्फ पहले से तय 100 महिलाओं को राशन दिया गया।

उनके मुताबिक बाकी महिलाएं खरी खोटी सुनाते हुए खाली हाथ वापस गयी। बताया कि मैंने मंत्री से कहा कि आज तक क्षेत्र में कोई विकास नहीं हुआ है। पानी की टंकी की सप्लाई बाधित है और सड़क का हाल यह है कि आप वहां गाड़ी से भी नहीं गुजर सकते हो।

इस पर मंत्री चीख—चीख कर उन्हें चुप रहने को कह रहे थे। वहीं राज्यमंत्री उदयभान सिंह के मुताबिक उक्त महिला विपक्षी पार्टी से है और जानबूझकर हंगामा कर आयोजन का माहौल बिगाड़ना चाह रही थी।
 


संबंधित खबरें