सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वामिका की पहली फोटो, लाखों मिल चुके लाइक्स

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

अनुष्का शर्मा की हमशक्ल जूलिया माइकल्स ने भी उनकी फोटो पर रिएक्ट किया है।
अनुष्का शर्मा की हमशक्ल जूलिया माइकल्स ने भी उनकी फोटो पर रिएक्ट किया है।

विराट और अनुष्का ने अपने बेटी का नाम वामिका रखा है। यू तो इसे विराट अनुष्का के नाम को जोड़कर बनाया गया है। लेकिन इस नाम का मतलब भी बहुत पवित्र होता है, इसका मतलब होता है देवी दुर्गा ये शब्द देवी दुर्गा का ही एक विशेषण होता है।

नईदिल्ली । भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और   बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की  बेटी वामिका की फोटो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

मालूम हो कि जबसे उन्होंने बेटी के नाम की घोषणा करते हुए पहली फोटो शेयर की है, तभी से वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी के फोटो पर रिएक्शन देते हुए हार्ट और किस इमोजी बना रहे हैं। इसके साथ ही अनुष्का शर्मा की हमशक्ल जूलिया माइकल्स ने भी उनकी फोटो पर रिएक्ट किया है। 

अनुष्का शर्मा की बेटी की फोटो पर जूलिया माइकल्स ने लिखा मुबारक हो।  जैसे ही जूलिया ने यह कॉमेंट किया 33 हजार से भी ज्यादा लाइक्स इस कॉमेंट पर आ गए। 

दो साल पहले जूलिया आई थी चर्चा में

दो साल पहले जूलिया माइकल्स सुर्खियों में आई थीं, जब फैन्स ने उन्हें अनुष्का शर्मा की हमशक्ल कहा था। हर कोई उन्हें ऐसे ही पहचानने लगा था।

अनुष्का और जूलिया ने भी इस दौरान एक.दूसरे को ट्वीट कर लिखा था मैं तुम्हें ही खोज रही थी और अपने 5 और हमशक्लों को जो जिंदगी में आपको मिलते हैं। 

वमिका का मतलब देवी दुर्गा

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने तस्वीर शेयर करते हुए बेटी का नाम भी बताया है, विराट और अनुष्का ने अपने बेटी का नाम वामिका रखा है।  यू तो इसे विराट अनुष्का के नाम को जोड़कर बनाया गया है।

इस नाम का मतलब भी बहुत पवित्र होता है। इसका मतलब होता है देवी दुर्गा ये शब्द देवी दुर्गा का ही एक विशेषण होता है,अनुष्का की बेटी की इस तस्वीर का फैंस को कितना इंतजार था इसका अंदाजा इसी बात ये लगाया जा सकता है कि इस तस्वीर पोस्ट करने के पांच मिनट में  लाखों से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

जब अनुष्का शर्मा ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर अनाउंसमेंट की थी, तब भी जूलिया ने उनकी पोस्ट पर रिएक्शन दिया था। एक फैन ने इन दोनों की फोटो बनाई थी जो इंटरनेट पर वायरल हुई थी। सोशल मीडिया के जरिए दोनों एक-दूसरे की दोस्त बनीं। दोनों एक.दूसरे को फॉलो कर रही हैं और पोस्ट पर कॉमेंट भी करती हैं। 


संबंधित खबरें