कौआ बिरयानी के डायलाग से मशहूर हुए विजयराज छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

फिल्म सेट पर साथी कलाकार ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।
फिल्म सेट पर साथी कलाकार ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

मध्य प्रदेश में शेरनी​​ फिल्म की शूटिंग कर रहे बॉलीवुड ​फिल्मों के प्रसिद्ध हास्य कलाकार विजय राज पर एक महिला साथी कलाकार ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

मुंबई। मध्य प्रदेश में शेरनी​​ फिल्म की शूटिंग कर रहे बॉलीवुड ​फिल्मों के प्रसिद्ध हास्य कलाकार विजय राज पर एक महिला साथी कलाकार ने छेड़छाड़ का आरोप लगया है।

मालूम हो कि फिल्म जगत में एक सीन से अभिनय की ऊंचाइयों को छूने वाले विजयराज को ​छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, लेकिन कुछ देर बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया। 

अभिनेता पर फिल्म सेट पर एक महिला कलाकार के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप है। महाराष्ट्र के गोंदिया जिले से गिरफ्तारी हुई है। गोंदिया के अडिशनल एसपी अतुल कुलकर्णी ने की है।

एसीपी कुलकर्णी ने बताया कि विजय राज के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। अभिनेता विजय राज ‘शेरनी’ फिल्म की शूटिंग के लिए मध्य प्रदेश के बालाघाट में इस समय मौजूद है।

बताया जा रहा है कि विजय राज की गिरफ्तारी के बाद फिल्‍म की शूटिंग को रोक दिया गया है। सोमवार देर रात महिला की शिकायत पर रामनगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ।

पुलिस ने मंगलवार सुबह अभिनेता विजय राज को होटल से गिरफ्तार कर लिया।अभिनेता विजय राज ‘कौआ बिरयानी’ वाले सीन से मशहूर हुए थे।

उन्‍होंने ‘धमाल’, ‘वेलकम’, ‘दीवाने हुए पागल’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ जैसी कई हिट फिल्‍मों में काम किया है। बता दें कि इससे पहले अभिनेता विजय राज 2005 में दुबई में ड्रग्‍स रखने के आरोप में भी गिरफ्तार हुए थे।

वह बाद में जमानत पर रिहा हुए थे। मालूम हो कि विजय इस समय कंगना रनौट की फिल्म शेरनी की शूटिंग के​ सिलसिले में मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र के बॉर्डर पर स्थित बालाघाट आए हुए है। 


संबंधित खबरें