रेप के आरोपों से घिरे अनुराग कश्यप पुलिस से बोले, मैं बेकसूर, यह घटना कभी हुई ही नहीं

टीम भारत दीप |

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप से पुलिस ने  पूछताछ की।
फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप से पुलिस ने पूछताछ की।

अगस्त, 2013 में वह अपनी एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में श्रीलंका में थे। इस तरह की कोई भी घटना कभी हुई ही नहीं है।

मुंबई। एक महिला अभिनेता द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप झेल रहे बाॅलीवुुड के फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप अपने खिलाफ लगे सभी आरोपों से इनकार किया है। अपनी वकील प्रियंका खिमानी की ओर से पुलिस को दिए बयान में अनुराग कश्यप ने खुद को बेगुनाह बताया है। 

प्रियंका खिमानी ने कहा कि कश्यप ने इस तथ्य का प्रमाण दिया है कि अगस्त, 2013 में वह अपनी एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में श्रीलंका में थे। इस तरह की कोई भी घटना कभी हुई ही नहीं है। उन्होंने अपने ऊपर लगाए सभी आरोपों को नकार दिया है। 

वकील ने कहा कि फिल्म निर्माता पर गलत उद्देश्य से आरोप लगाए गए हैं। अनुराग इन आरोपों से दुखी हैं और उनके प्रशंसकों को भी दुःख हुआ है। कश्यप मामले में सभी कानूनी उपायों पर विचार करेंगे। 

बता दें कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप से गुरुवार को वर्सोवा पुलिस ने करीब आठ घंटे तक पूछताछ की। अनुराग पर 30 साल की एक्ट्रेस ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। एक्ट्रेस से मंगलवार को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया। कश्यप पर बलात्कार, महिला को अपमानित करने के इरादे से हमला करना या आपराधिक बल देना, गलत संयम के तहत आरोप लगा है। 

अनुराग इन आरोपों से इनकार किया है। गुरुवार को कश्यप अपने वकील के साथ लगभग 10 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंचे और शाम 6 बजे वहां से रवाना हुए।


संबंधित खबरें