कंगना के ड्रग वाले ट्वीट पर यूजर ने कमेंट किया तो मिला ये जवाब

टीम भारत दीप |

मैं कौन होती हूं उनसे सवाल पूछने वाली?
मैं कौन होती हूं उनसे सवाल पूछने वाली?

बुधवार को कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा था कि मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, विक्की कौशल से ड्रग टेस्ट के लिए अपने रक्त के नमूने देने का अनुरोध करती हूं।

मुंबई। बालीवुड क्वीन नाम से मशहूर कंगना रनौत ने बीते दिन एक ट्वीट करके रणबीर कपूर और रणवीर सिंह की ड्रग जांच कराने को लेकर ट्वीट किया था। इसका जवाब ट्विटर ही उनसे एक सवाल पूछते यूजर ने दिया. फिर क्या था कंगना रनौत ने यूजर को माकूल जवाब दे दिया। पढ़ें क्या है पूरा मामला।  

दरअसल, बुधवार को कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा था कि मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, विक्की कौशल से ड्रग टेस्ट के लिए अपने रक्त के नमूने देने का अनुरोध करती हूं। ऐसी अफवाहें हैं कि वे कोकीन के नशे में हैं, मैं चाहती हूं कि वे इन अफवाहों का भंडाफोड़ करें। 

ये युवा लाखों लोगों को प्रेरित कर सकते हैं यदि वे सही छवि पेश करते हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में पीएमओ इंडिया को भी टैग किया। इसके बाद इस ट्वीट को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया आना शुरू हो गईं। आज गुरुवार को एक यूजर पवित्र शेट्टी ने कंगना के जवाब में लिखा कि अरे कंगना टीम क्या आप अनुरोध कर सकते हैं कि पीएम केयर फंड का उपयोग कैसे किया जा रहा है। 

अफवाहें हैं कि इसका दुरुपयोग हो रहा है। ऐसा हो ही नहीं सकता है कि कंगना रनौत इसका जवाब न देतीं, उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि जो लोग मुझे पीएम केयर फंड के बारे में पूछ रहे हैं तो मैं बता दूं कि उन्होंने एक पैसा नहीं दिया। मगर, मैंने लाखों रुपये दान किए हैं। 

प्रधानमंत्री जी जो करोड़ों भारतीयों के विश्वसनीय हैं, मैं कौन होती हूं उनसे सवाल पूछने वाली? हमने एक ही उसूल पे जिंदगी जी है, जिसपे भरोसा किया उसको कभी परखा नहीं है।


संबंधित खबरें