2011 में हत्याकर अपराध की दुनिया में कदम रखने वाला वाराणसी का एक लाख का इनामी रोशन मारा गया

टीम भारत दीप |

दोनों ओर से 20 राउंड हुई फायरिंग में किट्टू के सिर में गोली लगी
दोनों ओर से 20 राउंड हुई फायरिंग में किट्टू के सिर में गोली लगी

वाराणसी पुलिस इस समय बदमाशों को किसी भी हाल में बख्शने के मूड में नहीं है। अभी कुछ दिन पहले 23नवंबर को 50 हजार के इनामी मोनू को मार गिराया था, अब 1 लाख के इनामी रोशन गुप्ता को चार दिन बाद मुठभेड़ में मार गिराया। मालूम हो कि वाराणसी पियरी के रहने वाले एक लाख के इनामी रोशन गुप्ता उर्फ किट्टू को पुलिस ने गुरुवार रात को सरैया डाट पुल के पास मुठभेड़ में मार गिराया।

वाराणसी। वाराणसी पुलिस इस समय बदमाशों को किसी भी हाल में बख्शने के मूड में नहीं है। अभी कुछ दिन पहले 23नवंबर को 50 हजार के इनामी मोनू को मार गिराया था, अब 1 लाख के इनामी रोशन गुप्ता को चार दिन बाद मुठभेड़ में मार गिराया।

मालूम हो कि वाराणसी पियरी के रहने वाले एक लाख के इनामी रोशन गुप्ता उर्फ किट्टू को पुलिस ने गुरुवार रात को सरैया डाट पुल के पास मुठभेड़ में मार गिराया। इस मुठभेड़में दो पुलिसकर्मियों को भी गोली लगी। जिन्हें मलदहिया स्थित अस्पताल में भर्ती किया गया है।

रोशन गुप्ता पर लूट, हत्या, हत्या का प्रयास, रंगदारी समेत 34 केस दर्ज थे। आरोपी के पास से दो देशी पिस्टल, एके-47 के 4 और 30 व .32 बोर के असलहे के 14 कारतूस बरामद किए गए हैं।एसएसपी अमित पाठक ने बताया रोशन सराफा कारोबारियों से रंगदारी मांगता था।

गुरुवार रात को सूचना मिली कि किट्टू किसी घटना को अंजाम देने जा रहा है। सरैया डाट पुल के पास पुलिस की टीम चेकिंग कर रही थी। इसी बीच बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस की टीम पर फायरिंग कर दी। दोनों ओर से 20 राउंड हुई फायरिंग में किट्टू के सिर में गोली लगी। किट्टू को मंडलीय अस्पताल में डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

इस दौरान उसका साथी एक लाख का इनामी मनीष सिंह फरार हो गया।मालूम हो कि खालिसपुर में गोपाल यादव की 2011 में हत्या कर किट्टू सुर्खियों में आया था। 2012 में सैदपुर में सराफा कारोबारी को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया था।

23 अप्रैल 2012 को अर्दली बाजार में बैंक कर्मचारी महेश जायसवाल की गोली मार कर हत्या कर दी थी। 28 अगस्त 2019 को चौका घाट के पास हिस्ट्रीशीटर प्रिंस और एक ट्रॉली चालक की हत्या में भी इसका नाम शामिल था। 15 नवंबर 2020 को सराफा कारोबारी के घर में घुसकर 50 लाख की रंगदारी मांगी थी।


संबंधित खबरें