वरुण चक्रवर्ती का ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना संदिग्ध, टी नटराजन को मिला अच्छी गेंदबाजी का इनाम

टीम भारतदीप |

वरुण चक्रवर्ती और टी नटराजन
वरुण चक्रवर्ती और टी नटराजन

वरुण चक्रवर्ती अपने कंधे की चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली टीम से बाहर हो गए है। वहीं आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज और यॉर्कर स्पेशलिस्ट टी नटराजन को वरुण की जगह टी-20 टीम में शामिल किया गया है

क्रिकेट डेस्क। आईपीएल में अपने धमाकेदार प्रदर्शन से टीम इंडिया में जगह बनाने वाले वरुण चक्रवर्ती को गहरा झटका लगा है। वरुण चक्रवर्ती अपने कंधे की चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली टीम से बाहर हो गए है।

वहीं आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज और यॉर्कर स्पेशलिस्ट टी नटराजन को वरुण की जगह टी-20 टीम में शामिल किया गया है

आईपीएल 2020 में बेहतरीन प्रदर्शन से टीम इंडिया में जगह बनाने वाले वरुण चक्रवर्ती को अभी कुछ दिन और टीम इंडिया का हिस्सा बनने के लिए इंतजार करना पड़ेगा। दरअसल वरुण चक्रवर्ती अपने कंधे की चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया जाने वाली इंडिया टीम से बाहर हो गए है।

जानकारी के अनुसार वरुण को कंधे की चोट के कारण थ्रो फेंखने में समस्या हो रही है। बता दें कि आईपीएल के दौरान वरुण चक्रवर्ती को अक्सर 30 गज के घेरे के भीतर ही फील्डिंग करते हुए देखा गया। इसके पीछे का कारण उनकी कंधे की चोट बतायी जा रही है।

वरुण ने आईपीएल 2020 में अपनी टीम केकेआर के लिए 6.84 के इकॉनमी रेट से 17 विकेट चटकाए थे। वरुण ने आईपीएल के एक मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 20 रन देकर 5 विकेट चटकाए जो अभी भी इस संस्करण का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन बना हुआ है।

बता दें कि वरुण चक्रवर्ती के टीम से बाहर हो जाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज टी नटराजन को आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने का इनाम मिला है। आईपीएल में अपनी यॉर्कर से विश्व के बेहतरीन बल्लेबाजों को छकाने वाले टी नटराजन को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली टीम में चुना गया है। आईपीएल 2020 में टी नटराजन ने डेथ ओवर्स में शानदार गेंदबाजी की और अपनी टीम को क्वालीफ़ायर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।


संबंधित खबरें