आगरा में देर रात शादी में जा रहे तीन युवकों को वाहन ने कुचला, तीनों की मौत

टीम भारत दीप |

हादसे की खबर मिलते ही घरों में कोहराम मच गया है।
हादसे की खबर मिलते ही घरों में कोहराम मच गया है।

युवकाें की शिनाख्त 18 वर्षीय प्रेम कुमार राठौर पुत्र मुन्नालाल निवासी नया बास शमसाबाद, 18 वर्षीय अंकित राठौर पुत्र अर्जुन निवासी तुलसी चबूतरा ताजगंज और 19 वर्षीय हर्ष पुत्र पवन निवासी सीता नगर के रूप में हुई। रविवार तड़के पुलिस ने स्वजन को सूचना दे दी। इसके बाद परिवार के लोग पुलिस चौकी नुनिहाई पहुंच गए। तीनों युवक आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

आगरा। यूपी आगरा जिले के एत्माद्दौला क्षेत्र में नुनिहाई पुलिस चौकी के सामने शनिवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। मोपेड से शादी समारोह में शामिल होने जा रहे तीन युवको को किसी वाहन ने कुचल दिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक युवा ताजगंज, दूसरा शमसाबाद और तीसरा एत्माद्दौला क्षेत्र का रहने वाला है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा शनिवार रात 12 बजे के बाद हुआ। तीन युवक एक ही मोपेड से शनिवार रात को सीता नगर में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। पुलिस के अनुसार, नुनिहाई पुलिस चौकी के पास मंदिर के सामने से युवकों ने मोपेड रामबाग की ओर मोड़ने की कोशिश की। इसी दौरान किसी वाहन ने उन्हें चपेट में ले लिया। हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

युवकाें की शिनाख्त 18 वर्षीय प्रेम कुमार राठौर पुत्र मुन्नालाल निवासी नया बास शमसाबाद, 18 वर्षीय अंकित राठौर पुत्र अर्जुन निवासी तुलसी चबूतरा ताजगंज और 19 वर्षीय हर्ष पुत्र पवन निवासी सीता नगर के रूप में हुई। रविवार तड़के पुलिस ने स्वजन को सूचना दे दी।

इसके बाद परिवार के लोग पुलिस चौकी नुनिहाई पहुंच गए। तीनों युवक आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। वे सीता नगर में ही एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। मोपेड कौन चला रहा था? यह अभी तक जानकारी नहीं हुई है। हादसे की खबर मिलते ही घरों में कोहराम मच गया है। तीनों के घरों में चीख पुकार मच गई।

चौकी पर बड़ी संख्या में पहुंचे लोग

हादसे की जानकारी मिलने पर परिवार के लोगों के साथ बड़ी संख्या में लोग नुनिहाई पुलिस चौकी पहुंच गए। उनका कहना था कि खुशी के मौके पर मातम छा गया है। घरों में चीख पुकार मच गई है।

पूर्व विधायक डा. धर्मपाल सिंह ने मौके पर पहुंचकर स्‍वजनों को सात्‍वंना प्रदान की। वहीं एक साथ तीन युवकों की मौत के बाद उनके घरों में मातम पसरा हुआ, घर पर शोक संवेदना जताने वालों की भीड़ लगी रही।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें