सुल्तानपुर: बाइक नीलगाय से टकराई, पीछे से आ रही ट्रक ने कुचला, दो मौसेरे भाईयों की मौत

टीम भारत दीप |

सूर्य लाल की करीब डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी।
सूर्य लाल की करीब डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी।

यह घटना सुल्तानपुर जिले के धम्मौर थाना क्षेत्र के निगोलिया गांव के पास की यह घटना है। इसी थाना क्षेत्र के अमेठा गांव निवासी राहुल यादव और सूर्य लाल यादव मौसेरे भाई व एक अन्य युवक निमंत्रण से घर लौट रहे थे। निगोलिया गांव के पास पहुंचे। तभी दो नील गाय सड़क पार कर रहे थे। जिनसे उनकी बाइक की टकरा गई।

सुल्तानपुर। यूपी सुल्तानपुर जिले में रविवार शाम को एक अनियंत्रित ट्रक ने दो मौसेरे भाईयों को कुचल दिया, इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों बाइक से घर लौट रहे थे, इसी दौरान रास्ते में बाइक एक नील गाय से टकरा गई।

दोनों भाई सड़क पर गिर पड़े। पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें कुचल दिया।  जैसे ही लोगों की नजर दो युवकों के लहुलुहानन शव पर पड़ी तो लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बाइक से लौट रहे थे तीन युवक

आपकों बता दें कि यह घटना सुल्तानपुर जिले के धम्मौर थाना क्षेत्र के निगोलिया गांव के पास की यह घटना है। इसी थाना क्षेत्र के अमेठा गांव निवासी राहुल यादव और सूर्य लाल यादव मौसेरे भाई व एक अन्य युवक निमंत्रण से घर लौट रहे थे। निगोलिया गांव के पास पहुंचे। तभी दो नील गाय सड़क पार कर रहे थे। जिनसे उनकी बाइक की टकरा गई।

घर में मचा कोहराम

नीलगाय से बाइक टकराने के बाद राहुल और सूर्य लाल सड़क पर गिर पड़े  व  तीसरा युवक झटका खाकर खाई में जा गिरा। राहुल और सूर्य लाल जब तक संभलते पीछे ट्रक आ गई और दोनों को कुचल दिया। घटनास्थल पर ही दोनों युवकों की मौत हो गई।

सूर्य लाल की करीब डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी। जैसे ही हादसे की जानकारी दोनों के घर पहुंची तो कोहराम मच गया। परिजनों का रो— रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवा दिया। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें