ललितपुर कलेक्टर की पत्नी को प्रताड़ित करने का वीडियो वायरल, मचा हंगामा

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

वीडियो में कलेक्टर की पत्नी मारपीट की बात कह रही है।
वीडियो में कलेक्टर की पत्नी मारपीट की बात कह रही है।

अभी तक आम महिलाओं को दहेज के लिए सताने की खबरे सामने आती थी। लेकिन रविवार प्रदेश के ललितपुर जिले के कलेक्टर ए. दिनेश कुमार पर उनकी पत्नी राजकुमारी ने दहेज के लिए परेशान करने का वीडियो बनाकर वायरल कर ​दिया।

ललितपुर। अभी तक आम महिलाओं को दहेज के लिए सताने की खबरे सामने आती थी। लेकिन रविवार प्रदेश के ललितपुर जिले के कलेक्टर ए. दिनेश कुमार पर उनकी पत्नी राजकुमारी ने दहेज के लिए परेशान करने का वीडियो बनाकर वायरल कर ​दिया।

यह वीडियो वायरल होते ही ललितपुर से  लखनऊ तक हंगामा मच गया। रविवार को वायरल हुए वीडियो में साफ दिया रहा है कि राजकुमारी रोते हुए कह रही हैं कि उनके पति दूसरी शादी करने की सोच रहे हैं।

दहेज की खातिर ससुराल वालों ने पति के सामने बहुत मारा है। अधिकारियों का दबाव  आने के बाद परिवार ने फिर एक वीडियो वायरल किया जिसमें कलेक्टर की पत्नी कह रही है कि वे डिप्रेशन में थीं। यह वीडियो कैसे वायरल हुआ,पता नहीं। फैमिली मैटर है। बात कर सुलझा लेंगे।

कलेक्टर की पत्नी ने वीडियो में अपने हाथ पर लगे चोट को दिखाते हुए कह रही हैं मुझे बहुत टॉर्चर किया जा रहा है। प्लीज मेरी हेल्प कीजिए। हालांकि, वे किससे हेल्प की उम्मीद कर रही हैं, इसका जिक्र नहीं किया है।

राजकुमारी महिला अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने कहा कि उनके हाथ में बहुत दर्द हो रहा है। आरोप लगाया कि उनके पति कमरा बंदकर उन्हें टॉर्चर करते हैं।रविवार देर शाम शाम राजकुमारी मीडिया से मुखातिब हुईं।

उन्होंने कहा कि, वे थोड़ा गुस्से में और डिप्रेशन में थीं। यह हमारा पर्सनल मैटर है। वीडियो कैसे वायरल हुआ पता नहीं है। हम बात करके सब कुछ साफ करते हैं। वीडियो किसने पोस्ट किया, कैसे वायरल हुआ, यह पता नहीं।


संबंधित खबरें