कानपुर: सपा विधायक सोलं​की फिर ​भिड़े पुलिस वालों से वर्दी उतरवाने की दी धमकी, वीडियो वायरल

टीम भारत दीप |

सिपाही को देख लेने व वर्दी उतारवाने की धमकी देने का विधायक पर आरोप हैं।
सिपाही को देख लेने व वर्दी उतारवाने की धमकी देने का विधायक पर आरोप हैं।

विधायक इरफान सोलंकी ने इस घटना को स्वीकार किया है। उन्होंने बताया कि मुंबई के सपा नेता अबू आजमी गुरुवार को कानपुर आए थे। उनके स्वागत के लिए सपाइयों ने एक जुलूस निकाला था। रामादेवी चौराहे पर यातायात पुलिस के सिपाहियों सुधीर रावत और अजय कुमार वाहनों का चालान कर रहे थे।

कानपुर। कानपुर से  सपा विधायक इरफान सोलंकी अपने विवादित कार्यों की वजह से हमेशा सुर्खियों मं बने रहते है। इस बार वह एक बार फिर पुलिसकर्मियों से उलझ गए। विधायक और पुलिस कर्मियों के विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला तूल पकड़ने लगा है। यह घटना रामादेवी चौराहे के पास की बताई जा रही है, जहां सपा नेता अबू आजमी के स्वागत जुलूस के दौरान वाहनों की फोटो खींचने पर उनका पारा चढ़ गया।

सपा विधायक ने पुलिसकर्मी से जमकर अभद्रता की और वर्दी उतरवाने की धमकी तक दे डाली। आपकों बता दें कि यह दूसरा मौका है जब चालान को लेकर सपा विधायक इस तरह से पुलिसकर्मियों से भिड़ते नजर आ रहे हैं। इससे पहले उन्होंने परेड चौराहे पर समर्थकों के साथ हंगामा किया था, जिसके बाद कोविड नियमों के उल्लंघन पर उनका चालान हो गया था।

विधायक इरफान सोलंकी ने इस घटना को स्वीकार किया है। उन्होंने बताया कि मुंबई के सपा नेता अबू आजमी गुरुवार को कानपुर आए थे। उनके स्वागत के लिए सपाइयों ने एक जुलूस निकाला था।

रामादेवी चौराहे पर यातायात पुलिस के सिपाहियों सुधीर रावत और अजय कुमार वाहनों का चालान कर रहे थे। सिपाहियों ने उनके काफिले के वाहनों की फोटो खींची। बेवजह चालान करके उनके समर्थकां को तंग किया जाता है।

गौरतलब है कि वीडियो की शुरुआत में ही सपा विधायक यातायात पुलिसकर्मियों को धमकाते नजर आ रहे हैं कि उसने उनके काफिले के वाहनों की फोटो खींची है। जबकि, सिपाही उनसे बार-बार कह रहा है कि उसने उनके काफिले की किसी भी कार की फोटो नहीं खींची, बल्कि वह बिना हेलमेट दोपहिया वाहनों को चलाने वालों की फोटो खींच रहे थे।

मगर, सपा विधायक पुलिसकर्मी के जवाब से संतुष्ट नहीं हुए और वह पुलिसकर्मियों को धमकाते नजर आए। उसे देख लेने व वर्दी उतारवाने की धमकी देने का आरोप भी विधायक पर है।


वायरल वीडियो में सपा विधायक मौके से ही पुलिस आयुक्त असीम अरुण को फोन करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने पुलिस आयुक्त को बताया कि सिपाही उन्हेंं मोदी-योगी की धमकी दे रहा है। जबकि वायरल वीडियो में ऐसा कुछ नजर नहीं आ रहा।

सपा विधायक इरफान सोलंकी का कहना है कि  मैं विधायक हूं। जनता की समस्याओं को लेकर इधर-उधर आना जाना होता है। कभी -कभी काफिला साथ होता है। पुलिसकर्मी उनके काफिले में साथ चल रहे वाहनों की फोटो खींचकर उनका चालान घर भेजते हैं।

भाजपा नेताओं के काफिलों के साथ ऐसा नहीं होता। मेरे द्वारा विरोध करने पर सिपाहियों ने अभद्रता की, जिसकी शिकायत मैने उच्चाधिकारियों से दर्ज करा दी है।  

इसे भी पढ़ें....


संबंधित खबरें