वेबसीरीज की स्टार कलाकार लीना आचार्य ने दुनिया को कहा अलविदा, शोक की लहर

टीम भारत दीप |

आखिरी पोस्ट 'चंद सांसें ही हैं जो उड़ा ले जाएंगी और इससे ज्यादा मौत क्या ले जाएगी।'
आखिरी पोस्ट 'चंद सांसें ही हैं जो उड़ा ले जाएंगी और इससे ज्यादा मौत क्या ले जाएगी।'

साल 2020 जाते —जाते न जाने कितने स्टार को हमसे दूर कर जाएगा। मालूम हो कि बॉलीवुड के लिए यह साल काफी मनहूश साबित हुआ है। इसी क्रम में शानदार अभिनेत्री लीना आचार्य दुनिया को अलविदा कह गई।

नईदिल्ली। साल 2020 जाते -जाते न जाने कितने स्टार को हमसे दूर कर जाएगा। मालूम हो कि बॉलीवुड के लिए यह साल काफी मनहूश साबित हुआ है।

इसी क्रम में शानदार अभिनेत्री लीना आचार्य दुनिया को अलविदा कह गई।हालांकि लीना की मौत गंभीर बीमारी की वजह से हुई है। फिर भी यह कला जगत के लिए दुखद खबर है।

वह पिछले डेढ़ साल से किडनी की बीमारी से परेशान थी।कुछ दिन पहले उनकी मां  ने उन्हें किडनी डोनेट की थी,लेकिन वह सफल नहीं हो सकी और शनिवार को दुनिया को अलविदा कह दिया।

हिचकी गंदी बात, आपके आ जाने से और मेरी हानिकारक बीवी जैसी फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं ।अभिनेत्री लीना आचार्य के निधन  से उनके चाहने वाले स्तब्ध है।

लीना दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती थीं जहां शनिवार को किडनी फेल होने की वजह से उनकी मौत हो गई। लीना के निधन की खबर सुनकर फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। 

लीना आचार्य पिछले डेढ़ साल से किडनी की बीमारी से पीड़ित थीं। उनकी मां ने कुछ समय पहले अपनी किडनी दान की थी, लेकिन इससे भी लीना की जान नहीं बच पाई।

लीना के साथ काम कर चुके कलाकारों को अब भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है। पहले खबरें ऐसी भी आई थीं कि लीना आचार्य की मौत कोरोना वायरस की वजह से हुई लेकिन बाद में साफ हुआ कि इसके पीछे की वजह किडनी फेल होना है।

लीना के परिवार वाले इस घटना के बाद से सदमे में हैं। अपनी मौत से कुछ दिन पहले लीना आचार्य ने एक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा था।इसमें एक तस्वीर पर लिखा था, 'चंद सांसें ही हैं जो उड़ा ले जाएंगी और इससे ज्यादा मौत क्या ले जाएगी।'

अब लीना की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। वह उनके चाहने वाले अब भी यकिन नहीं कर रहे है कि इतनी चुलबुली कलाकार इतनी जल्दी दुनिया को अलविदा कह जाएगी।


संबंधित खबरें