दिल्ली पहुंचे मुलायम सिंह यादव, एम्स में भर्ती पत्नी से जाना उनका हाल

टीम भारतदीप |

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव (फाइल फोटो)
समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव बुधवार को निजी विमान से लखनऊ से दिल्ली पहुंचे। दिल्ली पहुंचने के बाद उन्होंने एम्स में भर्ती अपनी पत्नी से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव दिल्ली पहुंच गए। मुलायम सिंह बुधवार को निजी विमान से लखनऊ से दिल्ली पहुंचे। दिल्ली पहुंचने के बाद उन्होंने एम्स में भर्ती अपनी पत्नी से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव कुछ दिन पहले कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्‍हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इस दौरान शुरुआत में उनके अंदर कोरोना के लक्षण नहीं दिख रहे थे। इसके साथ ही डॉक्टरों की टीम उनकी मॉनिटरिंग कर रही थी। मुलायम सिंह के बाद उनकी पत्नी की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी।

जिसकी वजह से उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जानकारी के मुताबिक उनकी पत्नी साधना यादव को सांस लेने में तकलीफ और पोस्ट कोविड इन्फेक्शन के चलते अस्पताल में भर्ती रखा गया।

बताया जा रहा है कि साधना यादव अभी भी आईसीयू में भर्ती है। डॉक्टरों ने बताया है कि उनकी हालत अभी स्थिर है। आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव 80 साल के हो गए है।

इस समय वह उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट से सांसद है। इसके साथ ही मुलायम सिंह यादव उत्तर प्रदेश के तीन बार मुख्यमंत्री भी रह चुके है।

गौरतलब है कि 2012 के विधानसभा चुनाव में बहुमत मिलने के बाद मुलायम सिंह यादव ने अपने बेटे अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया था।


संबंधित खबरें