घर के सामने से लकड़ी हटाने को कहा तो युवक ने उतारे कपडे़, युवती पहुंची थाने

टीम भारत दीप |

मामले में युवती ने पुलिस को बताया कि उसके पास आरोपित द्वारा अश्लील हरकतें किए जाने का वीडियो भी है।
मामले में युवती ने पुलिस को बताया कि उसके पास आरोपित द्वारा अश्लील हरकतें किए जाने का वीडियो भी है।

होलिका दहन को लेकर युवाओं ने तैयारियां अभी से शुरु कर दी है। यहां सुभाषनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली एक युवती ने बसंत पंचमी पर कुछ युवकों को एक स्थान पर लकड़ियांं एकत्रित करने से मना कर दिया। जब इस बात का उसने विरोध किया तो आरोपित ने उन्हें धमकी दी कि इस बार लकड़ियां यहीं जलेंगी।

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में दबंगई का एक मामला सामने आया है। यहां कुछ लोग होलिका के दहन के लिए लकड़ी  एकत्रित कर रहे थे। यह लकड़ी  एक युवती के घर के सामने रख दिया।

जब युवती ने घर के समाने से लकड़ी हटाने के लिए कहा तो एक  युवक अपने कपडे़ उतारने लगा। इसके बाद आक्रोशित युवती ने युवक पर अश्लीलता का मामला थाने में दर्ज कर दिया। अब पुलिस उक्त युवक की तलाश कर रही है।  

दरअसल होलिका दहन को लेकर युवाओं ने तैयारियां अभी से शुरु कर दी है। जिसके चलते युवा लकड़ी एकत्रित कर रहे है। बरेली में भी कुछ युवा इसी काम में लगे है। जो होलिका दहन के लिए लकड़ियांं जुटा रहे है। यहां सुभाषनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली एक युवती ने बसंत पंचमी पर कुछ युवकों को एक स्थान पर लकड़ियांं एकत्रित करने से मना कर दिया।

युवक ने की अश्लील हरकतें

ये बात आरोपित युवक को नगवार गुजरी। युवती का आरोप है कि उसके बाद आरोपित युवक ने लकड़ियां उसके घर के सामने रख दी। जब इस बात का उसने विरोध किया तो आरोपित ने उन्हें धमकी दी कि इस बार लकड़ियां यहीं जलेंगी। युवती का आरोप है कि इसके बाद आरोपित युवक ने अपने कपडे़ उतार कर अश्लील हरकतें करना शुरु कर दिया। 

युवक द्वारा अश्लील हरकत करने के बाद युवती ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरु कर दी है। मामले में युवती ने पुलिस को बताया कि उसके पास आरोपित द्वारा अश्लील हरकतें किए जाने का वीडियो भी है। 


संबंधित खबरें