पत्नी ने शराब पीने से रोका तो पति ने कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला, बेटा भी घायल

टीम भारत दीप |

उसने घर पर रखी कुल्हाड़ी से पत्नी पर ताबड़तोड़ वार कर दिए।
उसने घर पर रखी कुल्हाड़ी से पत्नी पर ताबड़तोड़ वार कर दिए।

गांव इब्राहिमपुर बावन उर्फ नगला में जब युवक अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर रहा था तो उस समय मां को बचाने उसका 12 वर्षीय पुत्र सामने आया लेकिन वह मां को बचा नहीं पाया उल्टे पिता के हमले में वह भी घायल हो गया।

बिजनौर । उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में बुधवार रात को एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। यहां घरेलू विवाद के बाद एक पति ने अपनी पत्नी की पुत्र के सामने कुल्हाड़ीसे काटकर हत्या  कर दी। इस हत्या का पता चलने पर गांव में सनसनी फैल गई।

वहीं मां की मौत के बाद पुत्र का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।  यह मामला बिजनौर के ग्राम गांव इब्राहिमपुर बावन उर्फ नगला है। यहां के रहने वाले  विजय प्लाईवुड फैक्ट्री में नौकरी करता है। पुलिस ने बताया कि बुधवार रात शराब पीने को लेकर पत्नी गुड्डो से उसकी कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि उसने घर पर रखी कुल्हाड़ी से पत्नी पर ताबड़तोड़ वार कर दिए।

पुत्र ने किया मां को बचाने का प्रयास

गांव इब्राहिमपुर बावन उर्फ नगला में जब युवक अपनी पत्नी पर  कुल्हाड़ी से वार कर रहा था तो उस समय मां को बचाने उसका 12 वर्षीय पुत्र सामने आया लेकिन वह मां को बचा नहीं पाया उल्टे पिता के हमले में वह भी घायल हो गया। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गया।

पत्नी शराब पीने से रोका तो शुरू हुआ विवाद 

थाना प्रभारी सत्यप्रकाश ने बताया कि बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे वह ड्यूटी से घर लौटा था। शराब पीने को लेकर पत्नी गुड्डो से उसकी कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि उसने घर पर रखी कुल्हाड़ी से पत्नी पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। गुड्डी की मौत हो गई।

मां को बचाने आया पुत्र भी घायल हो गया। शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए। खुद को घिरा देख आरोपित मौके से फरार हो गया। सीओ नजीबाबाद और थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

पुलिस का कहना है कि आरोपित शराब पीने का आदी हैं और इसी को लेकर विवाद होने पर उसने पत्नी की हत्या कर दी। घायल बच्चे को अस्पताल ले जाया गया। सीओ ने कहा कि आरोपित को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।  


संबंधित खबरें