मथुरा में महिला को चारपाई से बांधकर की हत्या,तारों में प्रवाहित हो रहा था करंट, पति फरार

टीम भारत दीप |

शव की पहचान मिटाने के लिए चेहरे को भी बिगाड़ा गया है।
शव की पहचान मिटाने के लिए चेहरे को भी बिगाड़ा गया है।

मांट मूला में ईदगाह रोड पर बंद कमरे से बदबू आ रही थी, तभी मोहल्ले के लोगों ने मांट पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बंद कमरे का ताला तोड़ा तो चारपाई से बंधा महिला का शव मिला। पुलिस ने बिजली के तारों से बंधे शव को कब्जे में लिया।

मथुरा। यूपी के मथुरा के मांट मूला के ईदगाह रोड पर बट वाली बगीची के पास एक महिला को चारपाई पर बिजली के तारों से बांधकर बेरहमी से हत्या की गई। महिला को मारने के लिए बिजली का झटका दिया गया।

बंद कमरे से दुर्गंध आने पर सोमवार की दोपहर ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पीएम के लिए भिजवाया, पुलिस ने बताया कि शव करीब चार दिन पुराना हो सकता है। हत्या करंट देकर ही गई है। हत्या करके पति फरार हो गया है।

कमरे से आ रही थी बदबू

मांट मूला में ईदगाह रोड पर बंद कमरे से बदबू आ रही थी, तभी मोहल्ले के लोगों ने मांट पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बंद कमरे का ताला तोड़ा तो चारपाई से बंधा महिला का शव मिला। पुलिस ने बिजली के तारों से बंधे शव को  कब्जे में लिया। एसपी देहात श्रीशचंद ने बताया कि मृतका स्मृति (30) पत्नी विपिन उर्फ बाली निवासी राधा निवास वृंदावन एवं हाल निवासी बट वाली बगीची मांट मूला थी। 

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि महिला और उसका पति छह माह से इसी कमरे में रह रहे थे और आए दिन दोनोंं के बीच मारपीट होती रहती थी। दंपति को कोई बच्चा नहीं था। पिछले कुछ दिन से पति लापता है। एसपी देहात ने बताया कि प्रथम दृष्टया करंट देकर महिला की हत्या की गई है।

शव की पहचान मिटाने के लिए चेहरे को भी बिगाड़ा गया है। शव करीब चार दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम वीडियोग्राफी के मध्य डॉक्टरों के पैनल से कराया जाएगा। पुलिस पति की तलाश कर रही है।

महिला को किया गया प्रताड़ित

सूत्रों के अनुसार महिला को मारने से पहले जमकर प्रताड़ित करने  की आशंका जताई जा रही है। जब पुलिस ने ताला तोड़ा था तो महिला का शव चारपाई पर बिजली के तारों से बंधा हुआ मिला था, वहीं उसमें करंट भी प्रभावित हो रहा था।

महिला की निर्मम हत्या के मामले में मांट पुलिस ने फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया और मामले की जांच के लिए नमूने भी लिए।मृतका स्मृति का पति विपिन उर्फ बाली हलवाइयों के साथ शादी समारोह में कैटरिंग का काम करता है और वहीं पहले वह वृंदावन में राधा निवास में रहता था। अब पिछले से छह से मांट में ही रह रहा है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें