सुहाग की सेज पर पति को जीवन भर कर दर्द देकर प्रेमी के साथ फरार हुई लुटेरी दुल्हन

टीम भारत दीप |

युवक ने दो दिन पूर्व हरिद्वार से एक युवती से विवाह किया था।
युवक ने दो दिन पूर्व हरिद्वार से एक युवती से विवाह किया था।

लुटेरी दुल्‍हन सुहागरात की सेज पर पति के सिर पर वार करके सारे गहने और घर में रखी नकदी लेकर फरार हो गई। मंगलवार को ही दोनों की शादी हुई थी।जब सुबह युवक की नींद खुली तो अपने सिर से खून देखकर और पत्नी को घर में न पाकर अपने ठगे जाने का एहसास हुआ।

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से रोचक समाचार प्राप्त हुआ है यहां एक युवक ने बड़े अरमानों के साथ एक युवती को अपनी जीवन संगनी बनाकर अपने घर लाया था।

युवक ने अपनी नई नवेली पत्नी को खुश करने के लिए लाखों के गहने और कपड़े दिलवाएं थे। लेकिन पति के अरमानों पर लात मारते हुए पत्नी उसे जीवन भर  का गम देते हुए अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। 

सुहागरात की सेज से हुई फरार

जानकारी के अनुसार लुटेरी दुल्‍हन सुहागरात की सेज पर पति के सिर पर वार करके सारे गहने और घर में रखी नकदी लेकर फरार हो गई।  मंगलवार को ही दोनों की शादी हुई थी।

जब सुबह युवक की नींद खुली तो अपने सिर से खून देखकर और पत्नी को घर में न पाकर अपने ठगे जाने का एहसास हुआ। जब उसने कमरे को ध्यान से देखा तो कमरे में रखा ज्वेलरी और नकदी भी गायब थी। बदहवास युवक ने परिजनों को सारी बात बताई तो  सबके होश उड़ गए।
 
 पति का सिर फोड़कर हुई फरार

सुहाग सेज पर पति का सिर फोड़कर करीब दो लाख के जेवर व बीस हजार रुपये की नकदी लेकर दुल्हन प्रेमी संग फरार हो गई।परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। थाना क्षेत्र के गांव कुंडा खुर्द निवासी एक युवक दो दिन पूर्व हरिद्वार से एक युवती से विवाह किया था।

मंगलवार रात करीब साढे़ ग्यारह बजे सुहाग सेज पर पति का सिर फोड़कर बेहोश कर दिया। सोने का टीका, चेन अंगूठी, हार चांदी की पाजेब और बीस हजार रुपये की नकदी के अलावा महंगा मोबाइल लेकर अपने प्रेमी संग फरार हो गई।

होश मे आने पर युवक ने परिजनों को जानकारी दी। परिजनों  की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। दुल्हन व उसके प्रेमी की तलाश की, लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली। हलका दारोगा राजकुमार वर्मा ने बताया कि घटना हुई है। अभी तहरीर नहीं मिली है।


संबंधित खबरें