तलाक के बाद महिला ने की फेसबुक फ्रेंड से शादी, कपल स्वैपिंग के धंधे में खींचने लगा धोखेबाज

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

दुष्कर्म और धोखाधड़ी की धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी जांच शुरू कर दी है।
दुष्कर्म और धोखाधड़ी की धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी जांच शुरू कर दी है।

महिला के अनुसार तलाक के बाद उसके जीवन में विनोद बघेल आया। दतिया का रहने वाला विनोद रेलवे में नौकरी करता है और अभी वो मुंबई में पदस्थ है। जनवरी 2020 में विनोद ने उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। दोनों मिले, विनोद ने कहा कि वो उसके बारे में सब जानता है फिर भी शादी करना चाहता है।

ग्वालियर (मध्य प्रदेश)। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से शहर से पति-पत्नी के रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है।

यहां एक पत्नी ने पुलिस के सामने पहुंचकर एक आरोप लगाया जिसे सुनकर पुलिस वाले भी चैंक गया। महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया कि वह चाहत कि उसकी पत्नी ऐसे ग्रुप से जुड़े जहां पर लोग  एक-दूसरे से अपने लाइफ पार्टनर बदलकर आनंद लेते है।

पत्नी के इन्कार करने के बाद पति ने जमकर मारपीट की, और उसे छोडकर चला गया। परेशान महिला ने पुलिस में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

ग्वालियर की रहने वाली 31 साल की एक महिला ने आवेदन दिया है कि उसका पति उस पर वाइफ स्वैपिंग करने के लिए दबाव बनाता है। साथ ही मेरे 15 लाख रुपये भी हड़प लिए और मुंबई चला गया। वो रेलवे में कर्मचारी है।

पेशे से नर्स महिला ने आवेदन में बताया कि 2019 में उसका पहले पति से तलाक हो गया था। तलाक के बाद स्थाई भरण पोषण के लिए उसे पहले पति से 25 लाख रुपये और 5 लाख के जेवर मिले थे।

विनोद बघेल से दूसरी शादी

महिला के अनुसार तलाक के बाद उसके जीवन में विनोद बघेल आया। दतिया का रहने वाला विनोद रेलवे में नौकरी करता है और अभी वो मुंबई में पदस्थ है। जनवरी 2020 में विनोद ने उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी।

दोनों मिले, विनोद ने कहा कि वो उसके बारे में सब जानता है फिर भी शादी करना चाहता है। दोनों के परिवार तैयार हो गए फिर इन लोगों ने 26 जनवरी 2020 को शादी कर ली।

शादी से पहले बनाए संबंध

महिला ने शिकायत में कहा कि शादी तय होने के बाद विनोद ने जबरन शारीरिक संबंध भी बनाए। इतना ही नहीं उसने अप्राकृतिक कृत्य भी किया। शादी के बाद हम 20 दिन साथ रहे। तभी उसने मुझे बातों में लेकर गिरवाई क्षेत्र में मकान लेने के नाम पर 15 लाख रुपये ले लिए। बाद में पता चला कि मकान तो लोन पर लिया है। अब बैंक वाले पैसा मांग रहे हैं।

एक ग्रुप है उसमें ज्वाइन कर लो

पीड़िता महिला ने बताया कि शादी के बाद जब लॉकडाउन लग गया तब भी विनोद नहीं आया। वो अपने मायके चली गई। कुछ दिन पहले विनोद आया और बोला कि मुंबई में एक ग्रुप है, जिसे उसने ज्वाइन कर रखा है।

वहां लाइफ पार्टनर बदल कर सब मस्ती करते हैं, इसलिए तुम भी मेरे साथ चलो और मजे करेंगे।महिला ने कहा कि मैंने उसकी बात सुनकर इन्कार कर दिया तो उसने मेरे साथ मारपीट की और मुझे छोड़कर चला गया। उसके बाद विनोद बघेल ने महिला से कोई संपर्क नहीं किया है।

डीएसपी विजय भदौरिया ने बताया कि पुलिस ने महिला के शिकायती आवेदन के आधार पर उसके पति विनोद बघेल के खिलाफ दुष्कर्म और धोखाधड़ी की धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी जांच शुरू कर दी है।


संबंधित खबरें